×

The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया कपिल शर्मा का ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा का नया लुक काफी दिनों से चर्चा में बना है।क्या आप जानते हैं कि कपिल के ट्रांसफॉर्मेशन के पीछे कौन हैं। तो आइये हम आपको बताते हैं ।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Sep 2022 10:28 AM GMT
The Kapil Sharma Show
X

The Kapil Sharma Show (Image Credit-Social Media)

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो का नया सीजन इस वीकेंड ऑन-एयर होने जा रहा है और एक बार फिर ये शो दर्शकों और फैंस का मनोरंजन करने को तैयार है। कपिल का ये शो सभी उम्र के लोगों द्वारा काफी हिट और पसंद किया जाने वाला शो है। टीम के अंतरराष्ट्रीय दौरे के लिए रवाना होने के साथ ही शो एक अंतराल पर था। नार्थ अमेरिका के तीन महीने के टूर के बाद, द कपिल शर्मा शो की टीम अपने मनोरंजक अंदाज़ में पॉपुलर सेलेब्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपने कॉमेडी डोज़ के साथ वापस आएगी। इस सीजन में दर्शकों को कई चेहरे भी दिखाई देंगे। वहीँ होस्ट कपिल शर्मा और विशेष अतिथि अर्चना पूरन सिंह पूरी तरह से नए ड्रेसिंग स्टाइल में दिखाई देंगे। कपिल शर्मा का नया लुक काफी दिनों से चर्चा में बना है। पर क्या आप जानते हैं कि कपिल के इस ट्रांसफॉर्मेशन के पीछे कौन हैं। तो आइये हम आपको बताते हैं और दिखते हैं उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो जिसे अर्चना पूर्ण सिंह ने शेयर किया है।

दरअसल अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में एक बीटीएस वीडियो शेयर किया, जहां वो और शो होस्ट कपिल शर्मा शो के लिए शूटिंग कर रहे थे। वीडियो में एक्टर अपने नए कपड़े और जूतों को लेकर मस्ती-मजाक करते नजर आ रहे हैं। अर्चना ने कैप्शन दिया, ''नया सीजन... नए कपड़े'' जैसा कपिल इस रील के पहले शॉट में कह रहे हैं! हम दोनों इस सीज़न में एक नया रूप प्ले कर रहे हैं और हम खुद से बहुत खुश हैं कि हमने पहले दिन ही सेट पर यह मजेदार शूट किया! ये एक #behindthescenes है जब हम स्टिल्स की शूटिंग कर रहे थे। (कपिल को तो पता भी नहीं की मैंने ये पर्दे के पीछे शूट किया है... ssshhhhh!)

इसके साथ ही उन्होंने लिखा @kapilsharma जो कुछ भी करते हैं उसमें मज़ा और हास्य लाने की अद्भुत क्षमता के कारण हमेशा अपने अंदाज़ के साथ शीर्ष पर रहेंगे! हम दोनों इस सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आशा है कि आप सभी को #thekapilsharmashow का नया सीज़न पसंद आएगा! हमें बताएं कि आपको हमारा 'नया' रूप कैसा लगा! (कपिल का सार्टोरियल ट्रांसफॉर्मेशन वाइफ @ginnichatrath द्वारा किया गया है, जिनकी छिपी प्रतिभा एक-एक करके सामने आ रही है...)"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story