×

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के पोस्ट पर अर्चना पूरन सिंह ने दिया रिएक्शन, कहा- अपना स्टाइलिस्ट मत बदलो

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा बहुत जल्द टीवी का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के साथ पर्दे पर वापसी करेंगे। व

Anushka Rati
Published on: 26 Aug 2022 4:15 PM GMT
The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के पोस्ट पर अर्चना पूरन सिंह ने दिया रिएक्शन, कहा- अपना स्टाइलिस्ट मत बदलो
X

The Kapil Sharma Show Season 4 (image: social media)

Kapil Sharma: आपको बता दें कि, स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे फेमस पर्सनेलिटीज में से एक हैं। बता दें कि, 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में काम करने के बाद कपिल को बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी और पहचान मिली। वहीं कपिल अपने साथियों के साथ उनके हिलैरियस करने वाले मजाक और उनके एंटरटेनिंग परफॉर्मेंस को दर्शकों से कभी न खत्म होने वाली वाहवाही मिली और उन्होंने एक वफादार फैंस हुजूम हासिल किया है। जैसा कि आप सभी ने हमारे पिछले आर्टिकल में पढ़ा कि कैसे कपिल ने अपने शो के नए सीजन और अपनी लेटेस्ट मूवी को मद-ए-नजर रखते हुए कपिल अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट किया और हमें उनके इस डिसीजन से सहमत होना होगा को उन्होंने इस डिसीजन को लेकर कुछ भी गलत नहीं किया। लुक्स को रिनोवेट करने बाद कपिल ने अपने शो की शूटिंग स्टार्ट करने से पहले रैंप पर वॉक कर कपिल ने सबको ये जाता दिया कि वो भी किसी से कम नहीं, वहीं उन्हें रैंप पर चलता देख कपिल के फैंस के साथ साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी खुद को उनकी तारीफ करने और उनके इस नए लुक को एडमायर करने से खुद को रोक नहीं पाए।


हालांकि कि कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं, जहां वो आए दिन खुद से जुड़ी पिक्स, विडियोज और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में शेयर करते रहते है और अपने फैंस के साथ अपना कनेक्शन बनाए रखते हैं वहीं कपिल ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर जिसमें उन्होंने एक लड़कियों का फेवरेट कलर या फिर यूं कहिए की लड़कियों के लिए ही बना कलर पिंक स्वेटशर्ट और स्टाइलिश ग्लासेज में एक दम मस्त नजर आ रहें थे और साथ ही अपनी तस्वीर को एक लंबा कैप्शन भी दिया और उस लंबे से कैप्शन में लिखा,"मैंने इसे गूगल पर पढ़ा @tamannaahspeaks क्या लड़के गुलाबी पहन सकते हैं? हां, आपने सही पढ़ा, रियल मेंस गुलाबी पहनते हैं। गुलाबी लड़कों के लिए एक मैनली और शांत रंग है जो कई लोगों के लिए अननोन है, हिस्टोरिकल फॉर्म से गुलाबी 'हमेशा एक स्त्री रंग नहीं था। इसके बाद उन्होंने एक उदहारण भी दिया जिसमे कपिल ने लिखा 18 वीं शताब्दी में, पुरुषों को गुलाबी रेशम सूट पहनने के लिए जाना जाता था जिसमें फ्लावर्स बने होते थे, पुरुष गुलाबी पहनते हैं और पहन सकते हैं यह आपकी मर्दानगी को कम नहीं करता है! 28-मार्च-2021"।


जिसके बाद कपिल की इस तस्वीर पर उनके फैन्स और साथियों ने खूब प्यार लुटाया और उनके डैशिंग लुक की तारीफ भी की तो अर्चना पूरन सिंह ने भी कमेंट करते हुए कहा, "वास्तव में आपने पिछले एपिसोड के लिए जो हॉट पिंक पहनी थी, वह कपिल के लिए मेरा पसंदीदा लुक है। मैंने गिन्नी को भी मैसेज किया क्योंकि वह आपको स्टाइल कर रही है ना कृपया अब अपना स्टाइलिस्ट न बदलें।"

दूसरी ओर एक मीडिया हाउस ने बताया था कि "द कपिल शर्मा शो" ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है, और नए सीज़न में मैगनिफीसेंट परफॉर्मेंस करने वाले पहले गेस्ट अक्षय कुमार होंगे। अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म कटपुतली के प्रमोशन के लिए शो में आएंगे और उनके साथ उनके को एक्टर्स जैसे में रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता और चंद्रचूर सिंह भी शामिल रहेंगे।

इस बीच आप सभी ये भी जान लो कि "द कपिल शर्मा शो" में भी कुछ बदलाव हुए हैं और कृष्णा अभिषेक इस सीज़न का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने पिछले सीजन में सपना का किरदार निभाया जो कि दर्शकों को बेहद पसंद भी आया पर इस बार अभिषेक ने 'समझौते के मुद्दों' का हवाला देते हुए शो से बाहर होने का फैसला किया है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story