×

The Kapil Sharma Show: शो में नजर आएगा कपिल शर्मा का नया परिवार, सृष्टि रोडे होंगीं 'मोहल्ले की रौनक'

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा अपना शो लेकर फिर आ रहे हैं सभी को गुदगुदाने लेकिन इस बार शो में काफी बदलाव भी हुए हैं।आइये जानते हैं शो में क्या कुछ नया देखने को मिलने वाला है।

Shweta Srivastava
Published on: 31 Aug 2022 11:29 AM GMT
The Kapil Sharma Show
X

The Kapil Sharma Show (Image Credit-Social Media)

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा अपना शो लेकर फिर आ रहे हैं सभी को गुदगुदाने लेकिन इस बार शो में काफी बदलाव भी हुए हैं। शो में इस बार कुछ नए चेहरे भी दिखने वाले हैं। आइये जानते हैं इस बार शो में क्या कुछ नया देखने को मिलने वाला है।

द कपिल शर्मा शो के बारे में ये खबर तो काफी समय से आ रही है कि शो से कृष्णा अभिषेक और सुदेश लेहरी कॉन्ट्रैक्ट की वजह से शो पर अब नहीं दिखाई देंगे वहीँ इस शो में कुछ नए किरदारों की एंट्री भी हुई है। दरअसल शो में कपिल और उनके कलाकार पुराने और नए दोनों बिल्कुल नए अवतार में लौंटेंगे हैं। आइये जानते हैं कि 10 सितंबर को शुरू होने वाले कपिल के शो द कपिल शर्मा शो में कौन किस अवतार में नज़र आने वाला है।

भारतीय टेलीविजन का लोकप्रिय कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो 10 सितंबर को अपने नए सीज़न के साथ लौट रहा है। इसकी रिलीज़ से पहले, निर्माताओं ने नए पात्रों को पेश किया, जो इस सीज़न में होस्ट कपिल शर्मा के साथ शामिल होंगे। साथ ही नए किरदारों के साथ ऐसा लग रहा है कि शो के पूरे प्लॉट को नया रूप दिया गया है।

नए प्रोमो के अनुसार, कपिल जहां कप्पू शर्मा की भूमिका निभाएंगे, वहीं सुमोना चक्रवर्ती उनकी पत्नी बिंदु की भूमिका निभाएंगी। शो में शामिल हुए नए कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे, इश्तियाक खान और श्रीकांत मस्की, कप्पू के साले, ससुर, सास से लेकर अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आएंगे। उनके दोस्त चंदन की पत्नी के रूप में नज़र आएंगे मस्की।

शो में नियमित रूप से आने वाले अभिनेता कीकू शारदा 'धोबन' और अभिनेता सृष्टि रोडे 'मोहल्ले की रौनक' ग़ज़ल की भूमिका निभाते नज़र आएंगे। जहां अर्चना पूरन सिंह सहित अधिकांश कलाकार शो में लौटेंगे, वहीं अभिनेता कृष्णा अभिषेक, जिन्हें अपने कई किरदारों के लिए बहुत पसंद किया था, ने निर्माताओं के साथ असहमति के कारण कॉमेडी शो छोड़ने का फैसला किया है।

शो के नए प्रोमो को कैप्शन के साथ शेयर किया गया, जिसमे लिखा गया, "नए कलाकार, नए किरदार! कपिल का ये परिवार बनेगा हर वीकेंड मज़ेदार !"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story