×

The Kapil Sharma Show: जल्द ऑन एयर हो रहा शो, कपिल ने अर्चना पूरन सिंह को कहा अपना लकी चार्म

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा टीवी इंडस्ट्री के सबसे फेवरेट इंडियन एंटरटेनर में से एक हैं। बता दें कि कपिल ने एक रियलिटी शो में एक गायक के रूप में अपने सफर को शुरू किया और फिर स्टैंड-अप कॉमेडी करने लगे।

Anushka Rati
Published on: 23 Aug 2022 5:05 AM GMT
The Kapil Sharma Show: जल्द ऑन एयर हो रहा शो, कपिल ने अर्चना पूरन सिंह को कहा अपना लकी चार्म
X

The Kapil Sharma Show Season 4 (image: social media)

The Kapil Sharma Show 4: जहां कपिल ने टेलीविज़न कि दुनिया में बहुत सफलता पाई। इसके साथ ही कपिल शर्मा ने कुछ बॉलीवुड फ़िल्मों में भी काम किया और अवार्ड्स शो में होस्टिंग भी की। कपिल शर्मा अपने शो "द कपिल शर्मा शो" के नए सीज़न के साथ वापसी करने के लिए अपने कमर कस रहे हैं और इस हास्य अभिनेता ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपकमिंग सीज़न से अपना नया लुक भी शेयर किया जिसमें कपिल ने सफेद जैकेट के साथ काले रंग की पोशाक पहने हुए नजर आए और साथ ही कपिल ने अपनी तस्वीर को कैप्शन दिया, "नया मौसम, नया रूप"। इसके साथ ही कपिल ने मुंबई के फिल्मसिटी स्टूडियो में अपने शो "द कपिल शर्मा शो" की शूटिंग शुरू की और हम शो के इस सीजन का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। बता दें कि कपिल शर्मा के इस नए सीजन के सबसे पहले एपिसोड में अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह और सरगुन मेहता की अपनी अपकमिंग फिल्म "कटपुतली" के प्रमोशन करने के लिए आएंगे और वहीं अक्षय कुमार ने सीज़न के उद्घाटन एपिसोड के लिए शूटिंग की।


इसके अलावा कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की अपनी लकी चार्म अर्चना पूरन सिंह के साथ कुछ तस्वीरें, जो सुपरहिट कॉमेडी शो के नए सीजन का भी हिस्सा हैं। बता दें कि नेशनल टेलीविजन पर उनके शो के टेलीकास्ट होने से कुछ दिन पहले इन तस्वीरों ने अर्चना और कपिल को खूब हंसाया था। कपिल ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरे लकी चार्म @archanapuransingh #tkss #behindthescenes के साथ हमेशा मजेदार शूटिंग।" अर्चना को कपिल के पोस्ट का जवाब देने की जल्दी थी। अर्चना ने कमेंट में लिखा, "धन्यवाद कपिल! और आपका यह नया 'कनाडा लौटा' लुक फायर है। यहां आगे एक शानदार सीजन है!"। दोनों के बीच जो मजेदार तालमेल है, वह निश्चित रूप से उनकी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री और इंस्टाग्राम पर उनकी बातचीत से स्पष्ट है। अर्चना शो के पिछले सीजन का भी हिस्सा थीं। जब कपिल अपने कनाडा दौरे पर थे, तब अर्चना ने इंडियाज लाफ्टर चैंपियन को जज किया, जिसे दर्शकों का खूब प्यार भी मिला।


जैसा कि आप सभी जानते हैं, "द कपिल शर्मा शो" का जल्द ही टेलीविजन पर प्रीमियर होगा। शो की कास्ट में मामूली बदलाव किया गया है। सपना का फेमस किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक ने समझौते के मुद्दों का हवाला देते हुए नए सीजन से खुद को बाहर कर दिया है। भारती सिंह भी एक्टिव फॉर्म से "द कपिल शर्मा शो" के नए सीजन का हिस्सा नहीं होंगी। "मैं एक छोटे से ब्रेक पर हूं, और मैं सा रे गा मा पा (लिटिल चैंप्स 9) भी कर रहीं हूं, तो ऐसा नहीं है कि मैं "द कपिल शर्मा शो" नहीं करूंगी, लेकिन मैं वहां रेगुलर बेसिस पर नहीं हो पाऊंगी। मैं दिखूंगी, पर बीच बीच में दिखूंगी क्योंकि अब मेरा भी एक बच्चा है, और कुछ शो और कार्यक्रम भी हैं, "हम कपिल शर्मा और उनकी टीम को उनके शो के अगले सीजन के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story