×

The Legend of Maula Jatt: पाकिस्तानी ऐक्टर फवाद खान का धमाल, भारतीय फिल्म RRR को छोड़ा पीछे!

The Legend of Maula Jatt: फवाद खान की फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दावा किया गया है कि इसने भारतीय फिल्म आरआरआर को पछाड़ को दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 31 Oct 2022 5:28 AM GMT
The Legend of Maula Jatt beats RRR
X

The Legend of Maula Jatt beats RRR (Image Credit-Social Media)

The Legend of Maula Jatt: पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दावा किया गया है कि इसने भारतीय फिल्म आरआरआर को पछाड़ को दिया है। फिल्म वैसे तो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है लेकिन ये दावा कि फिल्म ने 17 दिनों में एसएस राजामौली की आरआरआर के लाइफटाइम बिजनेस को पछाड़ दिया है। ये कितना सच है आइये जान लेते हैं।

ऐसा लगता है कि पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट ने यूके में रिलीज होने के 17 दिनों में एसएस राजामौली की आरआरआर के लाइफटाइम बिजनेस को पछाड़ दिया है। ये दावा फिल्म के ऑफिशियल अकाउंट से इंस्टाग्राम पर किया गया है। बिलाल लशारी द्वारा निर्देशित, मौला जट्ट, यूनुस मलिक की 1979 में इसी नाम के पंथ क्लासिक की पंजाबी भाषा की रीमेक है। इसमें माहिरा खान भी हैं।

फिल्म के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें लिखा है "एक और दिन, एक और उपलब्धि! द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट ने 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म, यूके में सिर्फ 17 दिनों में आरआरआर के लाइफटाइम बिजनेस को पीछे छोड़ दिया! #TheLegendOfMaulaJatt अब सिनेमाघरों में, आज ही अपने टिकट बुक करें!"

वहीँ एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "RRR ने दुनिया भर में 1144 करोड़, मौला जाट: 127 करोड़ तुलना करना था तो ढंग से ही कर लेते सिर्फ यूके क्यों?"

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, आरआरआर ने दुनिया भर में लगभग 1200 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया था। साथ ही ये फिल्म भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है और इसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं।

द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट क्रूर गिरोह के नेता नूरी नट और स्थानीय नायक मौला जट्ट के बीच पौराणिक प्रतिद्वंद्विता के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में माहिरा खान और फवाद खान मुख्य भूमिका में हैं। हमजा अली अब्बासी ने नूरी नट की भूमिका निभाई है, हुमैमा मलिक ने दारो की भूमिका निभाई है, फारिस शफी ने मूडा की भूमिका निभाई है, और गोहर रशीद ने माखा की भूमिका निभाई है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, फवाद खान ने कहा, " ये मुझे बहुत खुशी देता है और महान मौला जट्ट की भूमिका निभाना मेरे लिए एक सम्मान की बात है। टीम के साथ काम करना एक परम आनंद था। मैं हम सभी को शुभकामनाएं देता हूं। और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना मैंने इसे बनाने के दौरान किया था।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story