×

The Sabarmati Report के लिए विक्रांत मैसी को मिली मोटी रकम

The Sabarmati Report Movie: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी अपनी अपकमिंग फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' को लेकर काफी चर्चा में है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 24 April 2024 8:38 AM GMT
Vikrant Massey
X

Vikrant Massey (Image Credit: Social Media) 

Vikrant Massey Fees For The Sabarmati Report: विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाले विक्रांत आज बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता बन गए हैं। अपनी शानदार एक्टिंग से विक्रांत ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। हाल ही में विक्रांत की फिल्म '12वीं फेल' थिएटर्स में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विक्रांत की एक्टिंग जबरदस्त थी। वहीं, अब वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और इस फिल्म में भी विक्रांत ने कमाल की एक्टिंग की है, लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म को करने के लिए विक्रांत ने कितनी फीस चार्ज की है? आइए हम आपको बताते हैं।

सच्ची घटना पर आधारित है 'द साबरमती रिपोर्ट' (The Sabarmati Report Real Story)

फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' के लिए विक्रांत ने कितनी फीस चार्ज की है? ये जानने से पहले हम आपको इस फिल्म से जुड़ी कुछ खास डिटेल बता देते हैं। इस फिल्म की बात करें, तो ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की कहानी 27 फरवरी 2002 में हुए गोधरा रेलवे स्टेशन पर साबरमती एक्सप्रेस में हुई घटना के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। अब देखना यह है कि विक्रांत की एक्टिंग और फिल्म की कहानी दर्शकों का दिल जीत पाती है या नहीं?


'द साबरमती रिपोर्ट' की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन (The Sabarmati Report New Release Date)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो 'द साबरमती रिपोर्ट' के मेकर्स जब इस फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड के पास पहुंचे तो उन्होंने इसकी रिलीज डेट पर एतराज जताया। दरअसल, इस समय देशभर में लोकसभा 2024 के चुनाव शुरू हो गए हैं और फिल्म की रिलीज से विवाद खड़ा हो सकता है। यही वजह है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने के लिए कहा था। ऐसे में अब निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाते हुए इसकी नई तारीख लोगों के बीच पेश कर दी है। प्रोडक्शन हाउस ने जानकारी देते हुए बताया है कि अब यह फिल्म 2 अगस्त 2024 के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। रंजन चंदेल के निर्देशन में बनी फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' में विक्रांत मैसी के साथ राशि खन्ना और रिधि डोगरा अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म को शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।


'द साबरमती रिपोर्ट' के लिए विक्रांत ने ली कितनी फीस? (Vikrant Massey Fees For The Sabarmati Report)

फिल्म '12वीं फेल' की सक्सेस के बाद विक्रांत मैसी की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है। कई बड़े-बड़े डायरेक्टर्स व प्रोड्यूसर्स विक्रांत के साथ फिल्म करना चाहते हैं। वहीं, '12वीं फेल' की सफलता के बाद विक्रांत मैसी ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। पहले विक्रांत एक फिल्म के लिए लगभग 75 लाख से 1 करोड़ रुपये की फीस चार्ज करते थे। वहीं, अब वह एक फिल्म के 1.5 करोड़ रुपये फीस चार्ज करते हैं। बात करें, अगर 'द साबरमती रिपोर्ट' फिल्म की, तो इसके लिए विक्रांत ने 2 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की है। हालांकि, इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story