×

खूबसूरत हुस्न के साथ प्राइवेट जेट की मालकिन हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसज

Manali Rastogi
Published on: 15 Oct 2018 9:59 AM GMT
खूबसूरत हुस्न के साथ प्राइवेट जेट की मालकिन हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसज
X

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जिन्होंने अपने पतियों के बल पर नहीं बल्कि अपने दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

यह भी पढ़ें: आयुष्मान और ‘दिलबर गर्ल’ नुसरत ने साइन की ‘गुगली’

अपनी मेहनत की कमाई से वे अपने सपने पूरे कर रही हैं। ग्लैमर की दुनिया में जो इंसान सफल हो जाता है उसकी वास्तविक जीवन में भी उतनी ही चमक धमक होती है। जितनी सिने पर्दे पर दिखाई देती है, आइए जानते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने अपनी कमाई से अपने सपने पूरे किए हैं।

ऐश्वर्या रॉय

महनायक अमिताभ बच्चन के पास तो प्राइवेट जेट है ही लेकिन उनकी बहू ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन का भी अपना एक अलग प्राइवेट जेट है। बच्चन परिवार बॉलीवुड का एकमात्र ऐसा परिवार है जिसमें दो प्राइवेट जेट है।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर करने वाली ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा भी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान रखती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ समय पहले ही प्रियंका ने एक प्राइवेट जेट रखीदा है जिसे वह अभी फिलहाल कम इस्तेमाल कर रही हैं। बता दे कि प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड के कुछ फिल्मो में काम कर चुकी है साथ ही एक अमरीकन टीवी सीरीज क्वांटिको में भी नजर आ चुकी हैं।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खुद के पास भी दौलत की कोई कमी नहीं है, लेकिन उनके पति तो दुनिया में सबसे सफल बिजनेसमैन में अपना अहम स्थान रखते हैं तो शिल्पा के पास प्राइवेट जेट होना कोई बड़ी बात नहीं है।

मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत खूबसूरत होने के साथ-साथ बेशुमार दौलत की भी मालकिन हैं। उनके पास भी अपना खुद का प्राइवेट जेट है। मल्लिका बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक है जिन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story