×

Thor Love and Thunder trailer: 'आर्मी' का टीजर ट्रेलर हुआ रिलीज, धमाकेदार हर एक शॉट

Thor Love and Thunder Teaser Trailer: मार्वल के फैंस पूरी दुनिया में फैले हुए हैं। जिसका अंदाज़ा इससे पहले की सभी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट से लग जाता है।

Shweta Srivastava
Published on: 5 July 2022 10:45 AM GMT
Thor Love and Thunder Teaser Trailer
X

Thor Love and Thunder Teaser Trailer (Image Credit-Social Media)

Thor Love and Thunder Teaser Trailer: मार्वल के फैंस पूरी दुनिया में फैले हुए हैं। जिसका अंदाज़ा इससे पहले की सभी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट से लग जाता है। और अब मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स एक बार फिर अपनी साल 2011 में आई फिल्म 'थॉर' का चौथा पार्ट 'थॉर: लव एंड थंडर' लेकर आ रहा है। इसके पहले फिल्म का ट्रेलर आ चूका है लेकिन अब मेकर्स ने इसका आधिकारिक 'आर्मी' ट्रेलर का टीज़र रिलीज़ किया है।

आपको बता दें नई मार्वल स्टूडियो फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ(Chris Hemsworth), नताली पोर्टमैन(Natalie Portman), तायका वेट्टी, क्रिश्चियन बेल, टेसा थॉम्पसन और क्रिस प्रैट हैं। वहीँ इस फिल्म का निर्देशन तायका वेट्टी ने किया है। फिल्म 8 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म में एक बार फिर थॉर सबकी रक्षा करने के लिए पूरी तरह से अपने पुराने रूप आ गया है।

एक्शन से भरपूर है टीज़र ट्रेलर

आपको बता दें 1 मिनट 8 सेकेंड के इस टीज़र ट्रेलर से आपकी नज़रे नहीं हटेंगीं। फिल्म में भरपूर एक्शन है जो थॉर फिल्म्स की खासियत है। ट्रेलर में हमें फिल्म के विलेन 'गोर' की झलक भी दिखती है जो काफी भयानक है। फिल्म का ये टीज़र भले ही 1 मिनट 8 सेकेंड का हो लेकिन एक के बाद एक शॉट्स आपको बांध कर रहेंगे। साथ ही साफ़ तौर पर ये कहा जा सकता है कि फिल्म में जहाँ भावनात्मक जुड़ाव होगा वहीँ भरपूर एक्शन भी देखने को मिलेगा।

मेकर्स ने जब फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज़ किया था तब भी लोगो को ये काफी पसंद आया था। वहीँ आपको बता दें कि फिल्म में गौर के रूप में क्रिश्चियन बेल काफी दमदार नज़र आ रहे हैं। कंकाल जैसी सफेद स्किन और एक खतरनाक आवाज के साथ वो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। फिल्म काफी लम्बे इंतज़ार के बाद 8 जुलाई 2022 को रिलीज़ होगी। जिससे मार्वल की दुनिया के दीवाने काफी समय से कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story