×

टाइगर की हुई वापसी...इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई सलमान खान की 'टाइगर 3'

Tiger 3 OTT Release: सलमान खान की 'टाइगर 3' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं ये फिल्म किस ओटीटी पर रिलीज हुई है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 Jan 2024 7:43 AM GMT
टाइगर की हुई वापसी...इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई सलमान खान की टाइगर 3
X

Tiger 3 OTT Release: इन दिनों सलमान खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। जहां एक तरफ सलमान अपने कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' को लेकर छाए हुए हैं, तो वहीं दूसरी ओर एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियों में भी लगे हुए हैं। अब इस बीच भाईजान के फैंस को उनका एक्शन एक बार फिर देखने को मिलने वाला है। जी हां...एक्टर की एक्शन पैक्ड स्पाई थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो गई है। अब दर्शक फिल्म को घर बैठे भी देख सकते हैं।

ओटीटी पर रिलीज हुई 'टाइगर 3'

दरअसल, सलमान खान ने खुद इसकी अनाउंसमेंट की है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ''तैयार हो जाइए...आ रहा है टाइगर। देखें सिर्फ प्राइम वीडियोज पर।'' यानी सलमान खान की 'टाइगर 3' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई है। अब फैंस इसे कभी भी देख सकते हैं। बता दें कि 'टाइगर 3' को फैंस का भरपूर प्यार मिला था। हालांकि, सलमान खान की 'टाइगर 3' बॉक्स ऑफिस पर वो आंकड़ा पार नहीं कर सकी, जिसकी उम्मीद थी।

'टाइगर 3' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी 'टाइगर 3' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। हालांकि, फिल्म वो कलेक्शन नहीं कर सकी, जिसकी मेकर्स को उम्मीद थी। बता दें कि टाइगर सीरीज की अब तक 3 इंस्टॉलमेंट आ चुकी है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने अब तक कुल 284.50 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन किया है। वहीं दुनिया भर में फिल्म ने 550 करोड़ की कमाई की है। बता दें कि 'टाइगर 3' ने इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में जगह बनाई है। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें, तो फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में है।

सलमान खान का वर्कफ्रंट

सलमान खान के वर्क फ्रंट पर नजर डालें, तो सलमान खान 25 साल बाद करण जौहर साथ काम करने वाले हैं। इस फिल्म का नाम 'द बुल' है, जिसमें सलमान खान एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान दबंग 4, किक 2 में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान सूरज बड़जात्या संग भी एक फिल्म लेकर आने वाले हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story