×

Tina Datta Photos: टीना दत्ता ने अपनी अदाओं से लगाई आग, पर्पल लहंगे में बिखेरा ग्लैमर का जलवा

Tina Datta Photos: हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने एक फैशन शो में हिस्सा लिया था, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 15 March 2023 7:35 AM GMT
Tina Datta Photos: टीना दत्ता ने अपनी अदाओं से लगाई आग, पर्पल लहंगे में बिखेरा ग्लैमर का जलवा
X
Tina Dutta (Image Credit: Instagram)

Tina Datta Photos: खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में तो टीना दत्ता का भी कोई जवाब नहीं है। टीना की अदाएं और उनकी क्यूटनेस सभी को अपना दीवाना बनाती है। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोज और तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। अब हाल ही में, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने एथनिक लुक से सबको हैरान कर दिया है।

टीना ने एथनिक लुक में शेयर कीं तस्वीरें

दरअसल, टीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह एथनिक लुक में नजर आ रही हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। टीना की लेटेस्ट फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आइए आपको उनका पूरा लुक दिखाते हैं।

इन तस्वीरों में टीना पर्पल कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने लहंगे के साथ डीपनेक ब्लाउज कैरी किया है और दुप्पटे को श्रग की तरह पहना है।

टीना ने बहुत ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज में इस एथनिक लुक को कंप्लीट किया है। उनके लहंगे पर शिमरी थ्रेड वर्क से एम्ब्रॉयडरी की गई है। इसके साथ उन्होंने गोल्डन और ग्रीन शेड की हैवी ज्वेलरी कैरी की है।

एक्ट्रेस ने गले में हैवी नेकपीस, कानों में इयररिंग्स और मांग टीका पहना है। वहीं, माथे पर सजी बिंदी टीना के इस लुक में चार-चांद लगा रही हैं। इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

अपने पूरे लुक को टीना ने स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है। उन्होंने इस दौरान सटल बेस, डार्क ब्राउन लिपस्टिक और स्मोकी आईज रखी है। एक्ट्रेस इस लुक में कहर ढा रही हैं।

टीना की ये तस्वीरें फैशन शो के रैम्प वॉक की है, जिस पर हर किसी की नजरें टिकी रह गई हैं। अब फैंस के बीच उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है।

टीना के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह इस समय अपने अगले टीवी शो 'हम रहें ना रहें' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस शो में उन्हें जय भानुशाली के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा। इसमें एक बार फिर से टीना का अलग अंदाज देखने को मिलेगा।

खैर, अब तो हम भी टीना के इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिलहाल, आपको एक्ट्रेस का ये एथनिक लुक कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story