×

Tipppsy Movie Review: दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी रहस्य और रोमांस से भरपूर

Tipppsy Movie Review: दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, चलिए जानते हैं कि फिल्म Tipppsy की कहानी कैसी है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 10 May 2024 5:59 AM GMT
Tipppsy Movie Review
X

Tipppsy Movie Review 

Tipppsy Movie Review In Hindi: टिपप्सी मूवी जोकि काफी दिनों से सुर्खियों में छाई हुई थी। आज यानि 10 मई 2024 को राजकुमार राव की फिल्म Srikanth के साथ रिलीज हो चुकी है। फ दीपक तिजोरी के निर्देशन में बनी फिल्म टिप्सी नाटक, रोमांस और रहस्य का मिश्रण करने वाली एक मनोरंजक कहानी का वादा करती है। चलिए जानते हैं कैसी हैं दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी की कहानी और ये फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आने वाली है।

टिप्सी मूवी रिव्यू (Tipppsy Movie Review In Hindi)-

टिप्सी मूवी (Tipppsy Movie) अंतर्संबंधित जीवन के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती हैं। जिसमें फिल्म के प्रत्येक कलाकार अपने स्वंय के संघर्षों व आकांक्षाओं से जूझ रहा है। दीपक तिजोरी प्यार और कर्तव्य के बीच फंसे एक जटिल चरित्र को चित्रित करते हैं। फिल्म की कहानी ऐसी महिलाओं के जीवन पर आधारित हैं, जो अपने जीवन की परेशानियों का मजबूती से सामना करती हैं। जैसे-जैसे उनके रास्ते मिलते है, रहस्य खुलते जाते हैं, जिससे कहानी में अप्रत्याशित मोड़ आता जाता है।

दीपक तिजोरी एक सम्मोहक प्रदर्शन प्रस्तुत करते हैं। अपने चरित्र के सार को चालाकी से पकड़ते है। परस्पर विरोधी भावनाओं के चित्रण की कहानी को गहराई से जोड़ते हैं। अलंकृता सहाय अपनी भूमिका में चमकती है, समान मात्रा में आत्मविश्वास व भेद्यता दिखाती है। नताशा सूरी, कायनात अरोड़ा, और सोनिया बिरजे ने भी अच्छा काम किया है। प्रत्येक ने अपने सूक्ष्म चित्रण के साथ एक स्थायी छाप छोड़ी है। टिप्सी एक मनमहोक फिल्म हैं। जो दर्शकों को शुरूआत से लेकर अंत तक अपने शीटों पर बांधे रहने का काम करेगी। ड्रामा, रोमांस और रहस्य के मिश्रण के साथ, टिप्पी भावनाओं की एक रोलरकोस्टर सवारी है जो दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखने का काम करती है।

टिप्सी मूवी कास्ट (Tipppsy Movie Cast)-

फिल्म टिप्सी (Tipppsy Movie) में अलंकृता सहाय , नताशा सूरी , कायनात अरोड़ा , नाजिया हुसैन और सोनिया बिरजे के अलावा कई सारे अन्य कलाकार इस फिल्म का हिस्सा बने हैं। दीपक तिजोरी के निर्देशन में बनी ये फिल्म आज यानि 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story