×

40 की उम्र पार कर ये 10 स्टार्स बनें पिता, यहां देखें पूरी LIST....

Charu Khare
Published on: 26 Jun 2018 7:16 AM GMT
40 की उम्र पार कर ये 10 स्टार्स बनें पिता, यहां देखें पूरी LIST....
X

नई दिल्ली : पिता बनना किसी भी शख्स की लाइफ में सबसे अहम पल होता है। फिर चाहे आम आदमी हों या बॉलीवुड स्टार्स। वैसे, कई बॉलीवुड एक्टर्स तो ऐसे भी हैं, जो 40 की उम्र के बाद पिता बने हैं। इनमें साउथ के पॉपुलर एक्टर प्रकाश राज से लेकर बॉलीवुड के टॉप स्टार्स शाहरुख और आमिर खान तक शामिल हैं। यहां जानिए ऐसे 10 बॉलीवुड और टीवी स्टार्स जो 40 की उम्र पार कर पिता बनें...

Image result for saif ali khan taimur1. सैफ अली खान

पटौदी के नवाब सैफ खान बॉलीवुड के स्टाइलिस लोगों में से एक हैं। सैफ ने यंग उम्र में ही अमृता सिंह से शादी कर ली थी। उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान है। इसके बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी रचाई और 46 साल की उम्र में सबसे क्यूटेस्ट बेबी तैमूर के पिता बनें। जो बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टारकिड्स में से एक है।

Image result for shahrukh khan bacche2.शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग आॅफ रोमांस शाहरुख खान एक बार फिर से 47 साल की उम्र में बेटे अबराम के पिता बनें। जिसका जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ। शाहरुख और उनकी फैमिली ने अबराम का स्वागत किया। जो हमेशा अपने बड़े भाई आर्यन खान और बहन सुहाना खान के साथ मस्ती करते नजर आते हैं।

Related image3. आमिर खान

आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ रीना के पहले ही दो बच्चे हैं जुनैद और ईरा। आमिर खान एक बार फिर से अपनी दूसरी पत्नी किरण राव के साथ फादरहुड को एंज्वॉय करना चाहते थे। तो इस कपल ने सरोगेसी का सहारा लिया और उनके बेटे आजाद राव ने जन्म लिया। जब आजाद राव का जन्म हुआ उस समय आमिर खान 46 साल के थे।

Image result for sohail r  khan child4.सोहेल खान

पहले बच्चे के 10 साल बाद सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान दूसरा बच्चा चाहते थे। जब दूसरे बच्चे योहान का सरोगेसी के जरिए जन्म हुआ उस समय सोहेल 42 साल के हो चुके थे।

Image result for sanjay dutt  child5.संजय दत्त

संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त के रिलेशनशिप में कई उतार—चढ़ाव आएं, लेकिन मान्यता ने उन्होंने दो खूबसूरत बच्चों शाहरान और इकरा को जन्म दिया। मान्यता ने जब जुड़वां बच्चों को जन्म दिया उस समय संजय दत्त 51 साल के थे।

Image result for nawazuddin siddiqui child6.नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग स्किल्स के जाने जाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी उन प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक है ​जो किसी भी भूमिका को निभा सकते हैं। उन्हें अपने जीवन का सबसे बड़ा गिफ्ट उस समय मिला जब उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया। उस समय नवाजुद्दीन सिद्दीकी 41वां जन्मदिन मना रहे थे।

Image result for मनोज वाजपेयी i child7. मनोज वाजपेयी

दो नेशनल अवॉर्ड पाने वाले अभिनेता मनोज वाजपेयी उन अभिनेताओं में से एक जिन्होंने ​एक्टिंग में महारथ हासिल की है। मनोज वाजपेयी ने 2006 में एक्ट्रेस नेहा वाजपेयी से शादी रचाई थी और 2011 में उनकी बेटी अवा का जन्म हुआ तो वे 42 वर्ष के थे।

Image result for 8. रोनीत रॉय child

8. रोनीत रॉय

अनुराग बसु के टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी' के साथ टेलिवीजन इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने वाले अभिनेता रोनीत रॉय को उनकी पहली पत्नी से एक बच्ची और उनकी दूसरी वाइफ नीलम से एक बच्चा है। जब उनके बेटे अगस्त्थ का जन्म हुआ उस समय रोनीत रॉय 42 वर्ष के थे।

9.लावण्या भारद्वाज

लावण्या भारद्वाज एक मॉडल हैं। वे 'महाभारत' में सहदेव का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। वह शो की शूटिंग के दौरान इंडोनेशियन लॉयर डेडे फ्रेसेलिया से मिले और उन्होंने 2016 में शादी रचा ली। जब वह पिछली साल बेटी दक्षिता के पिता बनें तो 44 साल के थे।

Image result for प्रकाश राज child10. प्रकाश राज

साथउ इंडस्ट्री के पॉपुलर हीरो और बॉलीवुूड फेवरेट विलन प्रकाश राज किसी तरह के परिचय के मोहताज नहीं है। प्रकाश राज के अपनी एक्स वाइफ ललिता कुमारी से तीन बच्चे हैं। इसके बाद उन्होंने 2010 में कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से शादी की और 50 साल की उम्र में अपने बेटे वेंदात का स्वागत किया।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story