×

Top Most Popular South Actor in 2022: इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की गिनती में साउथ सुपरस्टार्स छोड़ रहें एक दूसरे को पीछे

Top Most Popular South Actor in 2022: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार्स जिनकी लगभग हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होने के साथ साथ अच्छी कमाई भी करती है। इसके साथ ही साउथ के एक्टर्स के दीवाने भी कुछ कम नहीं है।

Anushka Rati
Published on: 17 Aug 2022 4:39 PM GMT
Top Most Popular South Actor in 2022: इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की गिनती में साउथ सुपरस्टार्स छोड़ रहें एक दूसरे को पीछे
X

South film Superstar (image: social media)

Top Most Popular South Actor in 2022: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार्स जिनकी लगभग हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होने के साथ साथ अच्छी कमाई भी करती है। इसके साथ ही साउथ के एक्टर्स के दीवाने भी कुछ कम नहीं है, उनकी से लेकर उनके स्टाइल और उनके लुक्स को भी काफी पसंद किया जाता है। वहीं इंस्टाग्राम पर साउथ के कुछ सुपरस्टार्स के फॉलोअर्स के चार्ट बनाए गए हैं, जिसमें यह दिखाया गया है की किस हीरो के कितने फॉलोअर्स है और कौन फॉलोअर्स के गिनती में सबसे आगे हैं।

आपको बता दें कि, फिल्मों की घोषणा करने से लेकर, फिल्मों को बढ़ावा देने, तस्वीरें शेयर करने और बड़े ब्रांड के सौदे हासिल करने तक, सोशल मीडिया सेलेब्स कि लाइफ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। अपने दर्शकों से हर समय जुड़े रहने का यही एकमात्र तरीका है। अल्लू अर्जुन, जो मुख्य रूप से तेलुगु फिल्मों में अभिनय करते हैं और अब एक अखिल भारतीय अभिनेता बन चुके हैं, इसके साथ इंस्टाग्राम पर सबसे प्रभावशाली अभिनेताओं में विजय देवरकोंडा के बाद शीर्ष स्थान पर हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के टॉप अभिनेताओं को लिस्टेड किया गया है, जिनके सबसे अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं। खैर, विजय, अजित जैसे तमिल अभिनेताओं ने इस सूची में जगह नहीं बनाई क्योंकि वे ऑफिशियल तौर पर सोशल मीडिया पर नहीं हैं।

तो चलिए जानते हैं उन टॉप 8 साउथ मेल स्टार्स की लिस्ट जिनके इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं

अल्लू अर्जुन-


जब लॉकडाउन के बाद थिएटर फिर से खुल गए, तो अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज़ दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस ला दी। फिल्म ने न केवल दक्षिण राज्यों में बल्कि उत्तरी बाजार में समान रूप से उत्कृष्ट प्रतिक्रिया के साथ शुरुआत की। उन्होंने पूरे भारत में लोकप्रियता हासिल की है और इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 18.8M है, जिससे ये साबित होता है कि लोग उन्हें कितना एडमायर करते हैं। साथ ही वह अपने सोशल मीडिया गेम को हकीकत के करीब रख रहे हैं। जाहिर है, उनका सोशल मीडिया गेम ऑन-पॉइंट है और उनके लिए काम कर रहें हैं।

महेश बाबू-


सुपरस्टार महेश बाबू का इंस्टाग्राम फीड उनकी पारिवारिक तस्वीरों से भरा है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उनकी विशाल प्रशंसक और लोकप्रियता हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती जा रही है। जब सोशल मीडिया पर एक्टिव होने की बात आती है, तो महेश बाबू इसे कभी-कभार या छुट्टी के समय करते हैं। यहां तक कि अपनी फिल्मों की रिलीज के दौरान भी, महेश बाबू उनका प्रचार करने से पीछे नहीं हटते। एमबी की आखिरी रिलीज सरकारू वारी पाटा ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की, लेकिन बड़ा स्कोर नहीं कर सकी। वहीं इंस्टाग्राम पर उनके 8.7M फॉलोअर्स है।

राम चरण-


आरआरआर अभिनेता राम चरण ने 2019 में अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया। उन्होंने फोटो-शेयरिंग ऐप पर अपनी शुरुआत के 12 घंटों के भीतर 137,000 फॉलोअर्स प्राप्त किए। हालांकि, आरसी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं होते हैं, लेकिन आरसी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले अभिनेताओं में से हैं, लेकिन उन्हें अपने आईजी गेम को बढ़ाने और प्रशंसकों के संपर्क में रहने की जरूरत है। इसके बावजूद राम चरण के इंस्टाग्राम पर 8.2M फॉलोअर्स हैं

जूनियर एनटीआर-


जूनियर एनटीआर खुद को मीडिया की चकाचौंध और सोशल मीडिया से दूर रखना पसंद करते हैं। वह सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं। इसके बावजूद, आरआरआर अभिनेता पश्चिम में भी कॉम्प्रेहेंसिव फॉर्म से लोकप्रिय है और इंस्टाग्राम पर 4.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

विजय देवरकोंडा-


विजय देवरकोंडा ने अपनी मच अवेटेड और पहली अखिल भारतीय फिल्म, लाइगर के प्रचार के लिए कमर कस ली है। वह अल्लू अर्जुन के बाद दूसरे सबसे अधिक दक्षिण भारतीय सेलेब हैं जिनकी इंस्टाग्राम पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर 301 पोस्ट के साथ, विजय देवरकोंडा सोशल मीडिया गेम को पॉइंट पर रखने में स्पष्ट रूप से जीत रहा है। इंस्टाग्राम पर विजय देवरकोंडा के 16.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

प्रभास-


सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव न होने के बावजूद बाहुबली फेम प्रभास कि काफी अच्छी संख्या में फॉलोअर्स कमाने में कामयाब रहे हैं. वह सोशल मीडिया का उपयोग केवल अपनी फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए, इंडस्ट्री में अपने करीबी दोस्तों के जन्मदिन पर और सामाजिक कारणों का समर्थन करने के लिए करते हैं। उनके पास प्रेजेंट में आदिपुरुष और सालार सहित 4 अखिल भारतीय फिल्म प्रोजेक्ट्स हैं। वह इन दिनों नाग अश्विन की फिल्म 'के' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की गिनती में उनके 8.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

यश-


फोटो-शेयरिंग ऐप पर अल्लू अर्जुन और विजय देवरकोंडा के बाद यश तीसरे सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले साउथ अभिनेता हैं। सोशल मीडिया पर कुछ भी अपलोड करने की बात आती है तो वह बहुत सेलेक्टिव होते हैं। उनके ज्यादातर पोस्ट परिवार के साथ उनकी तस्वीरें और वीडियो होते हैं। KGF 2 के प्रचार के दौरान उनके सोशल मीडिया गेम में काफी सुधार हुआ। इसके साथ ही उनके 11 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

दुलकर सलमान-


मॉलीवुड हार्टथ्रोब दुलकर सलमान इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले युवा साउथ सेलेब्स में तीसरा स्थान हासिल करते हैं। उनकी पत्नी अमल सूफिया और बेटी के साथ उनकी छुट्टियों की तस्वीरें उनकी टाइमलाइन का मुख्य आकर्षण हैं। साथ ही, जब उनकी फिल्मों के प्रचार की बात आती है, तो DQ अपने प्रशंसकों को अपनी इंस्टाग्राम उपस्थिति का एहसास कराने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। उनकी लेटेस्ट फिल्म, सीता रामम इसका प्रमाण है! वह केजीएफ स्टार यश के समान लीग में हैं, जहां इंस्टाग्राम पर उनके 11 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story