×

Toxic Release Date: केजीएफ के सुपरस्टार यश की अपकमिंग फिल्म टॉक्सिक इस दिन होगी रिलीज

Toxic Movie Yash Cast: केजीएफ स्टारर यश की अपकमिंग मूवी टॉक्सिक की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जानिए इस फिल्म की रिलीज डेट व कास्ट

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 19 March 2024 9:36 AM GMT (Updated on: 19 March 2024 10:17 AM GMT)
Toxic Movie Yash
X

Toxic Movie Yash

Toxic Movie Yash Release Date: साउथ की सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक KGF जिनमें बतौर अभिनेता यश (Yash) ने मुख्य भूमिका निभाई थी। जिसके बाद से उनकी पॉपुलर्टी इतनी ज्याद बढ़ गई है। कि फैंस को यश की अपकमिंग मूवी का बेसब्री से इंतजार रहता है। तो बता दे कि यश अब दर्शको को Toxic मूवी में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर अफवाहें आ रही थी। कि फिल्म में करीना कपूर को साइन किया गया है एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए, लेकिन अब अफवाहें आ रही है कि उनकी जगह साई पल्लवी को साइन किया जा सकता है। इन सब अटकलों के बीच मेकर्स ने फिल्म के स्टार कास्ट से संबंधित एक खबर साझा की है। अब फिल्म में एक नई अभिनेत्री की एंट्री हुई है, चलिए जानते है, Toxic Movie कब रिलीज (Toxic Movie Kab Aayegi) होगी व इसके कास्ट के बारे में

यश टॉक्सिक मूवी कास्ट ( Toxic Movie Cast)-

यश (Yash) की फिल्म टॉक्सिक के कास्ट को लेकर हर रोज कोई ना कोई खबरे सामने आ रही थी। कभी कहाँ जा रहा था कि फिल्म में एक मुख्य किरदार के लिए करीना कपूर (Kareena Kapoor) को लिया जाएगा। तो वहीं कभी ये कहा जा रहा था कि साई पल्लवी (Sai Pallavi) को लिया जाएगा। लेकिन फिल्म के निर्माताओं ने स्टार कास्ट को लेकर अभी तक किसी प्रकार की पुष्टि नहीं की है। लेकिन खबर आ रही है कि यश के साथ फिल्म में मुख्य किरदार में श्रुति हसन (Shruti Hassan) नजर आएंगी और उन्होंने फिल्म की शूटिंग आज से शुरू भी कर दी है।

यश की फिल्म टॉक्सिक को केवीएन प्रोडक्शंस के तहत वेंकट के नारायण द्वारा नियंत्रित किया गया है। पिछले दिसंबर में, निर्माताओं ने टैगलाइन "वयस्कों के लिए एक परी कथा" के साथ फिल्म का एक टीज़र (Toxic Movie Teaser) जारी किया था।

यश टॉक्सिक मूवी रिलीज डेट (Toxic Movie Yash Release Date)-

यश (Yash) की फिल्म टॉक्सिक (Toxic Movie Kab Aayegi) की शूटिंग शुरू हो चुकी है, बता दे कि फिल्म के लिए दर्शको को अभी लंबा इंतजार करना होगा। फिल्म टॉक्सिक 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story