×

TV Show TRP Rating: टीआरपी की रेस में बिग बॉस को काफी पीछे छोड़कर ये शो बना नंबर 1, सलमान का भी नहीं चला जादू

TV Show TRP Weekly Report: टीआरपी रेटिंग्स: 2023 की पहली लिस्ट आ गयी है और हम आज आपको आपके पसंदीदा शो की वीकली टीआरपी रिपोर्ट बताएँगे।

Shweta Srivastava
Published on: 7 Jan 2023 5:13 AM GMT
TRP Weekly Report
X

TRP Weekly Report (Image Credit-Social Media)

TV Show TRP Weekly Report: टीआरपी रेटिंग्स: 2023 की पहली लिस्ट आ गयी है और हम आज आपको आपके पसंदीदा शो की वीकली टीआरपी रिपोर्ट बताएँगे। इस रेटिंग में कौन सा शो कहाँ अपनी जगह बना पाया है ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। फिलहाल कई शो ऐसे भी हैं वो काफी नीचे सरक गए हैं जिसमे से एक है टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 16 जो अभी तक टॉप पर था लेकिन अब ये टॉप 5 में भी अपनी जगह नहीं बना पाया है। आइये एक नज़र डालते हैं इस हफ्ते सीरियलस की रेटिंग और इसमें आये कुछ दिलचस्प बदलाव पर।

जहां रूपाली गांगुली की अनुपमा और नील भट्ट-आयशा सिंह का सीरियल घूम है किसी के प्यार में इस हफ्ते भी टॉप पर रहा है, वहीं सलमान खान का बिग बॉस 16 इस हफ्ते नीचे सरक गया है।

आइए यहां टीआरपी लिस्ट देखें:

1. अनुपमा

अनुपमा काफी समय से टीआरपी चार्ट में टॉप पर अपनी जगह बनाए हुए हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इस शो में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, निधि शाह और अन्य प्रमुख भूमिकाएँ हैं। हमेशा की तरह, ये डेली सोप 2.8 की रेटिंग के साथ पहले स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है।

2. घूम हैं किसी के प्यार में

टीवी सीरियल घूम हैं किसी के प्यार में स्टार कास्ट में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा शामिल हैं। इस सीरियल की पॉपुलैरिटी भी कुछ कम नहीं है जिसके चलते इसने लिस्ट में दूसरा स्थान हासिल किया है। टीआरपी रिपोर्ट में, घूम हैं किसी के प्यार में को 2.6 रेटिंग मिली है।

3. ये रिश्ता क्या कहलाता है

राजन शाही का पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है दर्शकों के मन में अभी भी अपनी जगह बनाये हुए है। शो लगातार टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। ये शो काफी समय से चैनल पर है और अभी तक ये अपनी जगह बखूबी बनाये हुए है। शो की रेटिंग में काफी सुधार हुआ है और 52वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में शो को 2.3 रेटिंग मिली है।

4. इमली

इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में इमली ने टीआरपी चार्ट में चौथा स्थान हासिल किया है।

5. फालतू

आकाश आहूजा और निहारिका चौस्की का शो फालतू भी जब से प्रसारित होना शुरू किया है, तब से एक बड़ा फैन बेस बना लिया है। टीआरपी चार्ट में ये शो लगातार दिखाई दे रहा है और इस हफ्ते इसने इमली को कड़ी टक्कर दी है। जिसके बाद इसे भी 2.2 रेटिंग मिली है। ये एक ऐसा शो है जो एक लव ट्रायंगल के इर्द-गिर्द घूमता है और दर्शकों को ये काफी पसंद आ रहा है। फैमिली ड्रामा में अचानक आए ट्विस्ट और टर्न ने दर्शकों के दिल को छू लिया। जिसके बाद शो को 2.2 की रेटिंग मिली है।

6. कुमकुम भाग्य

कुमकुम भाग्य भी काफी पॉपुलर शो रहा है। शुरुआत से अभी तक शो की किरदारों में काफी बदलाव देखने को मिला लेकिन शो की टीआरपी हमेशा टॉप पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है। कुमकुम भाग्य छठे स्थान पर है और इसे 52वें सप्ताह की रिपोर्ट में 2.1 रेटिंग मिली है।

इसके बाद सीरियल पंड्या स्टोर - 2.0 रेटिंग के साथ सातवे स्थान पर है, वहीँ आठवें स्थान पर टेलीविज़न का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 है जिसे 2.0 की रेटिंग हासिल हुई है। सबका फेवरेट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा नवें स्थान पर 2.0 की रेटिंग के साथ मौजूद है वहीँ दसवें स्थान पर कुंडली भाग्य 1.9 रेटिंग के साथ है।

क्या आप इस वीक अपने पसंदीदा शो की रेटिंग से संतुष्ट हैं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story