×

सलमान वाली 'ट्यूबलाइट' की बत्ती गुल, पहले दिन सिर्फ 21.15 करोड़

Rishi
Published on: 24 Jun 2017 2:40 PM GMT
सलमान वाली ट्यूबलाइट की बत्ती गुल, पहले दिन सिर्फ 21.15 करोड़
X

नई दिल्ली : सुपरस्टार सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' ने अपनी रिलीज के दिन 20 करोड़ रुपये की कमाई की है। यानी फिल्म की धीमी शुरुआत है। कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म में सलमान के भाई सोहेल, बाल-कलाकार मातिन रे टेंगू और चीनी अभिनेत्री झू झू प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म भारत में शुक्रवार को रिलीज हुई।

फिल्म प्रचारक के अनुसार, फिल्म ने अपने पहले दिन 21.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने बताया कि 'ट्यूबलाइट' के पहले दिन का संग्रह सलमान की पिछले चार वर्षो की फिल्मों से काफी कम है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "सलमान और ईद -- प्रथम दिन.. 2012 : 'एक था टाइगर' ने 32.93 करोड़ रुपये, 2014 : 'किक' ने 26.40 करोड़ रुपये, 2015 : बजरंगी भाईजान 27.25 करोड़ रुपये, 2016 : 'सुल्तान' 36.54 करोड़ रुपये और 2017 : 'ट्यूबलाइट' ने 21.15 करोड़ रुपये कमाई की है।"

'ट्यूबलाइट' को समीक्षकों से मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है। इसके साथ कुछ लोगों का कहना है कि यह कम वोल्टेज के साथ चमकेगी। सलमान फिल्म की समीक्षा से परेशान नहीं, बल्कि खुश हैं।

उन्होंने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में कहा, "समीक्षा अच्छी है। मैं -3 और -4 की उम्मीद कर रहा था, लेकिन उन्होंने 1,1.5 दिए हैं, इसलिए मैं बहुत खुश हूं।"

'ट्यूबलाइट' की शुरुआत धीमी हो सकती है, लेकिन सप्ताहांत तक इसके आगे आने की उम्मीद है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story