×

Tunisha Sharma का मां के साथ नहीं था अच्छा संबंध, एक्ट्रेस का दबाया था गला, जानें शीजान खान के परिवार ने किए क्या क्या खुलासे

Tunisha Sharma Death Case: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस मामले में आए दिन कई एंगल सामने आ रहे हैं। एक तरह जहां एक्ट्रेस की मां ने शीजान खान और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 2 Jan 2023 12:46 PM GMT
Tunisha sharma suicide case
X

Tunisha sharma death case (Image: Social Media)

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस मामले में आए दिन कई एंगल सामने आ रहे हैं। एक तरह जहां एक्ट्रेस की मां ने शीजान खान और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं तो वहीं अब एक्टर का परिवार ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। शीजान के परिवार और उनके वकील ने मीडिया के सामने तुनिषा शर्मा और उनकी मां के बीच रहें खराब संबंध को लेकर कई खुलासे किए।

तुनिषा की मां बनाती थी पैसों का दवाब

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा मौत मामले में एक्टर शीजान खान के परिजनों का कहना है कि तुनिषा की मां विनीता शर्मा उनपर पैसों को लेकर दवाब बनाती थीं। दोनों के बीच अच्छे संबंध नहीं थे। शीजान के वकील ने अपनी बातों को जारी रखते हुए कहा कि तुनिषा की उनकी मां से वो प्यार नहीं मिल पाया इसलिए वह बाहर तलाश करने लगी। तुनिषा की मां नहीं चाहती थी शीजान और तुनिषा की शादी हो। शीजान के वकील का दावा करते हुए कहा कि तुनिषा की मेहनत की कमाई उनकी मां अपने पास रखती थीं और वह उन्हें एक भी पैसे नहीं देती थी।

तुनिषा शीजान के बीच बहुत अच्छे थे संबंध

बता दें शीजान खान के परिजनों ने कहा कि 24 दिसंबर को तुनिषा शर्मा ने जो किया वह बहुत ही दुर्भाग्‍यपूर्ण है। 23 दिसंबर को एक्ट्रेस पार्थ श्रीवास्‍तव के कमरे में आई थी, जहां शीजान भी बैठा हुआ था। एक्टर के परिवार ने आगे बताया कि तुनिषा 21, 22 और 23 दिसंबर 2022 को अपने घर नहीं गई थीं और उस दिन उनकी शीजान खान से बात भी नहीं हो पाई थी। तुनिषा जितने भी दिन उन सबके साथ रहीं, वह बहुत खुश थीं। उनलोगों के साथ वह कभी भी दुखी नहीं रहती थीं।

इसके अलावा शीजान के परिवार ने तुनिषा के कथित मामा पवन शर्मा पर भी गंभीर सवाल उठाते। शीजान के वकील ने कहा कि तुनिषा की मां और उनके सो कॉल्‍ड (कथित) मामला पवन शर्मा एक्‍ट्रेस के मैनेजर भी रह चुके थे। शीजान के परिवार ने यह भी दावा किया है कि पवन शर्मा को 4 साल पहले निकाल दिया गया था, क्‍योंकि वह वह तुनिषा को लेकर काफी कठोर थे और हस्‍तक्षेप भी काफी ज्‍यादा करते थे।

तुनिषा की मां ने दबाया था गला

शीजान खान के वकील ने दावा किया है कि तुनिषा की मां ने एक्ट्रेस का गला दबाया था। तुनिषा उस वक्त जिस सीरियल में काम कर रही थी, उसके डायरेक्टर को भी ये बात पता थी। इसके अलावा एक्टर के वकील ने संजीव कौशल का भी जिक्र किया, जो उनकी मां के दोस्त हैं। शीजान के वकील ने कहा है कि तुनिषा संजीव से डरती थी। संजीव की वजह से तुनिषा को बहुत एंग्जाइटी इश्यूज आते थे और इसी वजह से वह अपने दोस्त कंवर ढिल्लों के साथ 3 महीने तक रुकी थी। हालांकि इन आरोपों में कितनी सच्चाई है ये आने वाले समय में ही पता चल सकेगा। वहीं दूसरी ओर तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story