×

Tunisha Sharma Death: अब्बास-मस्तान की फिल्म '3 मंकीज' में दिखेंगीं तुनिषा शर्मा, अंतिम यात्रा में शामिल हुए निर्देशक

Tunisha Sharma Death: टेलीविज़न एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा जल्द ही अब्बास-मस्तान की फिल्म '3 मंकीज' में नज़र आएँगी। इसका खुलासा निर्देशक अब्बास अलीभाई ने किया है।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Dec 2022 5:32 AM GMT
Tunisha Sharma Death
X

Tunisha Sharma Death (Image Credit-Social Media)

Tunisha Sharma Death: टेलीविज़न एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा से जुडी एक अहम् खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस जल्द ही अब्बास-मस्तान की फिल्म '3 मंकीज' में नज़र आएँगी इसका खुलासा निर्देशक अब्बास अलीभाई ने किया है। उन्होंने मीडिया से बात की और ये जानकारी दी साथ ही उन्होंने कहा कि तुनिषा को ये कदम उठाने से पहले अपनी माँ के बारे में सोचना चाहिए था।

अब्बास-मस्तान की फिल्म '3 मंकीज' में दिखेंगी तुनिषा शर्मा

एक्ट्रेस तुनिषा की अंतिम यात्रा में शामिल हुए निर्देशक अब्बास अलीभाई बताया कि एक्ट्रेस अब्बास-मस्तान की फिल्म '3 मंकीज' में नज़र आएंगीं। तुनिषा के सभी करीबी, उनके दोस्त और परिवार के सदस्यों ने नाम आँखों से उन्हें बीती शाम अंतिम विदाई दी। जहाँ हर किसी की आंखें इस दौरान नम थी वहीँ एक्ट्रेस की माँ बेसुध थीं। वो उनका शव देखकर बेहोश भी हो गईं थीं।

निर्माता निर्देशक अब्बास ने तुनिषा की मौत का दुःख जताया है साथ ही उन्होंने कहा कि उसे इतना बड़ा कदम उठाने से पहले अपनी माँ और परिवार वालों के बारे में सोचना चाहिए था। दरअसल तुनिषा माँ का रो रोकर बुरा हाल है वो बेसुध हो गईं हैं। तुनिषा की मौत की खबर सुन कर अब्बास भी काफी दुःखी हो गए और बीते कल वो तुनिषा को अंतिम विदाई देने के लिए शामिल हुए। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा,' ये बहुत दुःखी करने वाली और निराशाजनक खबर है कि महज़ 20 साल की इतनी कम उम्र में उसने अपनी मां और परिवार के अन्य लोगों के बारे में सोचे बिना इतना बड़ा कदम उठा लिया। आजकल की पीढ़ी कई बार ऐसा होता है की ज्यादा नहीं सोचती है, लेकिन ऐसा कदम उठाना कभी भी सही नहीं होता है।' उन्होंने आगे कहा कि,"उनके लिए ये मानना काफी मुश्किल था कि उनकी आनेवाली फिल्म '3 मंकीज' की कास्ट का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा अब नहीं रहीं। उन्होंने कहा कि,"हमने उनके साथ फिल्म में काम किया है और हम उन्हें जानते हुए ये विश्वास नहीं कर पा रहे कि वो ऐसा कदम उठा सकती हैं।"

निर्माता-निर्देशक अब्बास से तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड और टीवी सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के को-स्टार शीज़ान खान पर एक्ट्रेस के परिवार के आरोप के बारे में पुछा गया तो वो नाराज़ हो गए। उन्होंने इसपर बात करते हुए कहा,"उसका परिवार क्या कह सकता है? वे एक कठिन समय से गुजर रहे हैं। उनकी मां के लिए दर्द से उबरना आसान नहीं है और हम बस प्रार्थना कर सकते हैं कि भगवान परिवार को शक्ति दें। उनकी आत्मा को शांति मिले।"

तुनिषा शर्मा ने अपना करियर 13 साल की उम्र से शुरू किया था। वो बाल कलाकार के रूप में भी नज़र आ चुंकीं हैं। कौन जनता था कि वो इतनी जल्दी अपना ये सफर खत्म कर के चलीं जायेंगीं। उनके करियर में उन्होंने कड़ी मेहनत से अपनी संपत्ति बनाई। तुनिषा अपने पीछे भायंदर (पूर्व) में अपार्टमेंट समेत 15 करोड़ रुपये की संपत्ति छोड़ गईं हैं। जो अब उनकी माँ के पास जाएगी। तुनिषा ने अपने करियर में कई टीवी शो, फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में काम किया है।

तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के पीछे उनके परिवार ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीज़ान खान पर आरोप लगाया है कि इन्होने को इस कदम के लिए उकसाया था। दोनों का ब्रेकअप भी एक्ट्रेस की मौत के महज़ 15 दिन पहले ही हुआ था जिससे वो काफी डिस्टर्ब थीं। और हारकर उन्होंने आत्महत्या की। वहीँ कुछ रिपोर्ट्स जो सामने आईं हैं उसमे ये बताया गया है कि शीज़ान तुनिषा का वादा कर चुके थे लेकिन अपनी बहनों के कहने पर उन्होंने एक्ट्रेस से शादी से इंकार कर दिया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story