×

Tunisha Sharma: तुनिषा शर्मा की करीबी दोस्त अवनीत कौर शो में लेंगीं उनकी जगह, शीज़ान खान को रीप्लेस करेंगे ये एक्टर

Tunisha Sharma: खबर है कि शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में तुनिषा शर्मा की जगह उनकी दोस्त और एक्ट्रेस अवनीत कौर शो में अब उनकी भूमिका निभाएंगीं।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Jan 2023 6:04 AM GMT
Tunisha Sharma
X

Tunisha Sharma (Image Credit-Social Media)

Tunisha Sharma: तुनिषा शर्मा के अचानक चले जाने से जहाँ पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर मौजूद थी वहीँ अब खबर है कि शो में उनकी जगह उनकी दोस्त और एक्ट्रेस अवनीत कौर शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में अब उनकी भूमिका निभाएंगीं। तुनिषा द्वारा अभिनीत लोकप्रिय शो में कथित तौर पर मरियम की भूमिका अब अवनीत निभाएंगी। शो और अवनीत से जुडी कुछ अहम् बातें भी जान लेते हैं।

शो को मिली नई मरियम

शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल एक नई राजकुमारी मरियम मिल चुकी है। दिवंगत अभिनेत्री की करीबी दोस्त और टेली स्टार अवनीत कौर अब इस किरदार को निभाती दिखेंगी। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तुनिषा जहाँ अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में राजकुमारी मरियम का किरदार वहीँ अब इस रोल को उनकी सबसे करीबी दोस्त अवनीत कौर निभाती नज़र आएंगीं।

शीज़ान खान की जगह ये होंगे नए अली बाबा

साथ ही साथ खबर ये भी है कि शीजान खान की जगह भी नए अली बाबा को भी ढूंढ लिया गया है। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तुनिषा शर्मा के निधन और शीजान खान की गिरफ्तारी के बाद अभिषेक निगम और अवनीत कौर को नए अली बाबा और राजकुमारी मरियम के रूप में चुना गया है।

कौन है अवनीत कौर ?

टेलीविज़न शो 'चंद्र नंदिनी' और 'अलादीन - नाम तो सुना होगा' में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली अवनीत कौर (उम्र 21) एक पॉपुलर एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर हैं। 13 अक्टूबर, 2021 को जन्मी अवनीत, का जन्म और उनका पालन-पोषण पंजाब के जालंधर में हुआ था। वो पंजाब से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आईं।

अवनीत ने कथित तौर पर अपनी प्रारंभिक शिक्षा पुलिस डीएवी पब्लिक स्कूल, जालंधर में की और फ़िलहाल वो मुंबई के कांदिवली में एक निजी कॉलेज से वाणिज्य में डिग्री हासिल कर रही है। डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स में एक कंटेस्टेंट के रूप में मनोरंजन के क्षेत्र में कदम रखते हुए, अवनीत ने एक अभिनेत्री और एक डांसर दोनों रूप में अपनी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने 2012 में टीवी सीरियल 'मेरी मां' के साथ टेलीविज़न से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और रानी मुखर्जी की मर्दानी में बड़े पर्दे पर भी वो नज़र आ चुकीं हैं। शो और फिल्मों के अलावा, अवनीत कई म्यूजिक वीडियो और एड में भी दिखाई दी हैं। अवनीत को फिल्में देखना, पढ़ना और पेंटिंग करना बहुत पसंद है।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अवनीत शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में तुनिषा शर्मा की जगह लेंगी। लेकिन वहीँ कुछ सूत्रों ने दावा किया है कि कोई भी एक्ट्रेस शो में तुनिषा की जगह नहीं लेगी और टीम एक अलग किरदार निभाने के लिए किसी अन्य अभिनेत्री को लाने की प्लानिंग कर रही है।

तुनिषा शर्मा का असामयिक निधन

गौरतलब है कि टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को आत्महत्या कर ली गई थी। वो अपने को-स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीज़ान खान के मेकअप रूम में एक पंखे से लटकी पाई गई थीं और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था। हालांकि, वहां पहुंचने तक तुनिषा को मृत घोषित कर दिया गया था।

तुनिषा और शीज़ान कथित तौर पर एक रिश्ते में थे और अभिनेत्री द्वारा कठोर कदम उठाने का फैसला करने से कुछ दिन पहले ही अलग हो गए थे। तुनिषा की मां ने शीज़ान के खिलाफ FIR दर्ज की है और एक्टर फिलहाल न्यायिक हिरासत में है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story