×

Tunisha Sharma Suicide: धर्म बना शीजान खान की गिरफ्तारी की वजह, वकील ने किये कई बड़े खुलासे!

Tunisha Sharma Suicide: तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले में एक और नया मोड़ आ गया है, शीजान खान के वकील ने कहा कि तुनिशा के परिवार ने इस केस में लव जिहाद का एंगल फंसाया था।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Jan 2023 1:43 PM GMT
Tunisha Sharma Suicide
X

Tunisha Sharma Suicide (Image Credit-Social Media)

Tunisha Sharma Suicide: तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले में एक और नया मोड़ आ गया है जहाँ एक्टर शीजान खान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने सोमवार को दिवंगत एक्ट्रेस के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया। मिश्रा ने कहा कि शीजान को उसके धर्म के कारण गिरफ्तार किया गया है। मिश्रा ने ये टिप्पणी वसई अदालत में शीजान की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान की। उन्होंने कहा कि तुनिशा के परिवार ने इस केस में लव जिहाद का एंगल फंसाया था।

शीजान खान को धर्म के कारण गिरफ्तार किया गया

हालांकि, शीजान की जमानत याचिका को अदालत ने 11 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दिया था। गौरतलब है कि वसई कोर्ट ने शनिवार को शीजान की जमानत याचिका पर सुनवाई स्थगित कर दी थी। और इसे नौ जनवरी तक के लिए टाल दिया गया था। इस बीच, सोमवार को सुनवाई के दौरान, शीज़ान ने अपने वकील के माध्यम से कहा कि तुनिशा ने पार्थ (को-स्टार) पर विश्वास किया और उसे फांसी की रस्सी दिखाई थी। उसके दिमाग में पहले से ही आत्महत्या का विचार था। एक्टर ने आगे कहा कि जब उन्होंने इस बातचीत को सुना, तो उन्होंने उनके परिवार से संपर्क किया और उन्हें इसकी जानकारी दी और उनकी देखभाल करने के लिए कहा। शीजान के वकील ने कहा कि तुनिशा के पास ऐसी दवाएं थीं जो खतरनाक हो सकती हैं और डॉक्टर के पर्चे के बिना नहीं ली जानी चाहिए।

अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन करते हुए, कि वो तुनिषा को उर्दू बोलने के लिए मजबूर कर रहा था, शीज़ान ने कहा कि वो खुद उर्दू भाषा नहीं जानता , और एक्टर ने निर्देशक की मांग के अनुसार अपनी लाइनें सीखीं थीं। उनकी बहनें भी उर्दू नहीं जानती थीं। एक्टर ने इस आरोप को भी खारिज कर दिया कि उन्होंने तुनिशा को हिजाब पहनने के लिए तैयार किया था। शीज़ान ने कहा कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है और हिजाब में उनकी जो तस्वीरें वायरल की जा रही हैं, वो सीरियल-अलीबाबा और दास्तान-ए-काबुल की ही हैं।

वहीं शीज़ान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने आगे कहा, "तुनिशा ब्रेक-अप के बाद अपने जीवन में आगे बढ़ चुकीं थीं और उन्होंने टिंडर ऐप ओपन किया था और खुद को रजिस्टर किया और टिंडर पर वो अली के साथ थी और उसके बाद वो अली के साथ बाहर जा रही थी। सुसाइड से पहले तुनिशा ने अली के साथ वीडियो कॉल पर भी बात भी की थी।"

गौरतलब है कि तुनिशा की 24 दिसंबर, 2022 को अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर आत्महत्या से मृत्यु हो गई थी। वो कथित तौर पर कुछ महीने पहले को-स्टार शीज़ान खान के साथ रिश्ते में थीं। उनके निधन के बाद, निर्माता अब तुनिशा और शीज़ान की जगह नए लीड एक्टर्स की तलाश कर रहे हैं। विशेष रूप से, तुनिशा की मौत के कुछ दिनों बाद, शीज़ान को पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story