×

कास्टिंग काउच पर Divyanka Tripathi का बड़ा खुलासा, करियर बर्बाद करने की मिली थी धमकी

Divyanka Tripathi On Casting Couch: टीवी सीरियल 'बनू मैं तेरी दुल्हन' और 'ये हैं मोहब्बतें' जैसे बड़े टीवी शोज कर चुकीं दिव्यांका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 30 Jan 2022 5:10 AM GMT
कास्टिंग काउच पर Divyanka Tripathi का बड़ा खुलासा, करियर बर्बाद करने की मिली थी धमकी
X

दिव्यांका त्रिपाठी (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Divyanka Tripathi On Casting Couch: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं। उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है और घर घर में मशहूर हैं। हालांकि कई अन्य एक्ट्रेसेस की तरह दिव्यांका को भी अपने करियर के शुरुआती दौर में काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। हाल ही में एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच (Casting Couch) को लेकर बड़ा खुलासा किया है। साथ ही यह भी बताया कि विरोध करने पर उन्हें करियर बर्बाद करने की धमकी तक दी गई थी।

टीवी सीरियल 'बनू मैं तेरी दुल्हन' और 'ये हैं मोहब्बतें' जैसे बड़े टीवी शोज कर चुकीं दिव्यांका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच (Divyanka Tripathi Casting Couch) को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। उन्होंने बताया कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें कास्टिंग काउज का सामना करना पड़ा था। वह इंडस्ट्री में नई थीं और एक बड़े ब्रेक की तलाश में थीं, तब उन्हें एक डायरेक्टर के साथ समय बिताने का ऑफर दिया गया था। यही नहीं ऐसा ना करने पर उन्हें उनका करियर बर्बाद करने तक की धमकी दी गई थी।

दिव्यांका त्रिपाठी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बड़े ब्रेक के लिए मिला था ऑफर

दिव्यांका ने बताया, जब आप एक शो खत्म करते हैं और फिर आपका संघर्ष शुरू हो जाता है। एक समय था जब पैसे नहीं थे और मुझे अपने बिल, ईएमआई आदि का भुगतान करना पड़ता था। काफी दबाव था और फिर एक प्रस्ताव आता है कि आपको इस डायरेक्टर के साथ रहना होगा और आपको बड़ा ब्रेक मिलेगा। हालांकि दिव्यांका ने इन प्रस्तावों को तुरंत खारिज कर दिया। एक्ट्रेस का कहना है कि मुझे पहले से ही पता था कि ये सब बकवास है, इसलिए मुझे बहुत मजा आ रहा था।

दिव्यांका ने बताया कि यह मेरे साथ #MeToo कैंपेन से पहले हुआ था और इस तरह के लोगों द्वारा करियर को खराब करने की धमकी भी दी गई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि एक महत्वाकांक्षी एक्टर के ब्रेक के दौरान कई लोग उसका फायदा उठाना चाहते हैं। अक्सर न्यू कमर्स को यह विश्वास दिलाने की कोशिश की जाती है कि इंडस्ट्री में हर कोई ऐसा कर रहा है। इस तरह का ऑफर देने वाले लोग आपको लालच देते हैं कि अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो आप पीछे रह जाएंगे। लेकिन, क्योंकि मैं पहले से जानती थी कि ये सब बकवास है, इसलिए मुझे बहुत मजा आ रहा था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story