×

Raksha Bandhan 2022 Special: टीवी इंडस्ट्री के इन सितारों ने मनाया आज रक्षा बंधन का त्योहार

Raksha Bandhan 2022 Special: टीवी के ये सितारें जो पूरे साल अपने रील फैमिली के साथ हस्ते गाते वक्त बिताते और त्योहार सेलिब्रेट करते नजर आते है और हमारा मनोरंजन करते हैं। वहीं आज ये सितारें अपने रियल लाइफ फैमिली के साथ वक्त बिताते और राखी के इस प्यारे बंधन को सेलिब्रेट करते नजर आए।

Anushka Rati
Published on: 11 Aug 2022 3:02 PM GMT
Raksha Bandhan 2022 Special: टीवी इंडस्ट्री के इन सितारों ने मनाया आज रक्षा बंधन का त्योहार
X

Raksha Bandhan Special (image: social media)

Raksha Bandhan 2022 Special: वहीं आज के इस रिपोर्ट में रूपाली गांगुली, रहमान खान और करण कुंद्रा से लेकर उन सभी सेलेब्स के बारे में जानेगें जिन्होंने ने आज अपने भाई बहनों के साथ रक्षा बंधन का त्योहार मनाया है। जैसा कि आप सभी जानते है कि आज रक्षा बंधन का शुभ दिन है और इस दिन बहनें अपने भाई की कलाई पर पवित्र धागा बांधती हैं। बदले में भाई अपनी बहनों की हमेशा रक्षा और सम्मान करने का वादा करते हैं। हमारे सेलेब्स भी अपने सबसे प्यारे भाई-बहनों के साथ त्योहार मना रहे हैं और इसकी एक झलक अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर की है।

आज सबसे पहले बात करते हैं स्टार प्लस के हाईएस्ट टीआरपी वाले सीरियल अनुपमा कि जिसकी लीड कास्ट है रूपाली गांगुली, जिन्होंने ने अपने अब तक के करियर में कई सीरियल्स और रियलिटी शो किया है।

रूपाली गांगुली


आज अनुपमा एक्ट्रेस रूपाली गांगुली भी अपने भाई विजय गांगुली के साथ रक्षा बंधन सेलिब्रेट करती नजर आईं। वहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें दोनों को नाचते और बड़े प्यार से भाई-बहनों के लक्ष्यों को पूरा करते हुए देखा जा सकता है।

कनिका मन्नू


वहीं कनिका मन्नू ने रक्षा बंधन के इस मौके पर अपनी मां के साथ एक वीडियो शेयर किया और आज के इस प्यारे त्योहार के लिए सभी को शुभकामनाएं दीं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, "आज मम्मी के साथ रक्षाबंधन मना रहीं हूं क्योंकि भैया जी मेरे एग्जाम्स देने गए हैं सबको हैप्पी रक्षाबंधन"।

रूहानिका धवन


रुहानिका धवन ने दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और करण पटेल के शो ये है मोहब्बतें में अपने अभिनय से प्रसिद्धि पाई। अभिनेत्री रुहानिका ने अपने भाई के साथ रक्षा बंधन के ये दिन मनाया और इसकी एक झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की।

करण कुंद्र्रा


करण कुंद्रा ने राखियों से लदी अपने हाथ की एक तस्वीर भी क्लिक की और इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया।

करण वाही


करण वाही का तेली शहर में निश्चित रूप से सबसे प्यारा भाई है। अभिनेता ने अपने पालतू नूह के साथ रक्षा बंधन मनाया और यहां तक कि उन्हें राखी भी बांधी।

दिशा परमार


न केवल करण ने बल्कि बड़े अच्छे लगते हैं 2 की अभिनेत्री दिशा परमार ने भी अपने पालतू जानवर के साथ विशेष दिन मनाया। उन्होंने अपने भाई को राखी भी बांधी और उनके साथ एक तस्वीर भी शेयर की।

फहमान खान


इमली सीरियल के लीड कास्ट अभिनेता फहमान खान ने भी इमली सीरियल में चीनी का किरदार निभा रहीं अपनी छोटी सह-कलाकार केवा शेफाली के साथ रक्षा बंधन मनाया।

नकुल मेहता


बड़े अच्छे लगते हैं 2 के अभिनेता नकुल मेहता ने भी अपने परिवार के साथ रक्षा बंधन मनाया और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं।

मौनी रॉय


ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री मौनी रॉय ने मनमीत सिंह (मीत bros) के साथ रक्षा बंधन का ये दिन सेलिब्रेट किया और उनके साथ रक्षा बंधन समारोह से कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कीं।

रीम समीर शेख


रीम समीर शेख ने अरशद खान के साथ रक्षा बंधन मनाया और उनके जश्न का एक वीडियो शेयर किया।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story