×

अमेरिका में महिलाओं ने ऐसे देखा फिल्म पद्मावत, देखें VIDEO में उनकी स्टाइल

suman
Published on: 1 Feb 2018 10:02 AM GMT
अमेरिका में महिलाओं ने ऐसे देखा फिल्म पद्मावत, देखें VIDEO में उनकी स्टाइल
X

मुंबई: फिल्म पद्मावत को देश व विदेश में दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म ने शुरुआती दिनों से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करना शुरू कर दिया है। देश में जहां इस फिल्म को करणी सेना और राजपूत संगठनों का विरोध झेलना पड़ा है, वहीं देश के बाहर इस फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज बढ़ता नजर आ रहा है। इस फिल्म को देखने के लिए लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है। फिल्म को देखने के लिए लोग ना सिर्फ अपने पूरे परिवार के साथ पहुंच रहे हैं बल्कि फिल्म को देखने के लिए महिलाएं बकायदा सज धज कर थिएटर तक जा रही हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें औरतें सजी धजी सिनेमाघरों के बाहर घूमर गाने पर डांस करती दिख रही हैं। वायरल हो रहा यह वीडियो सैन फ्रांसिस्को का है जहां कैलीफोर्निया के एक थिएटर के बाहर औरतें रानी पद्मावती के लुक में नजर आ रही हैं. यहां फिल्म देखने के लिए एक ड्रेस कोड जारी किया गया है।

यह पढ़ें...‘पद्मावत’ ने पहले सप्ताहांत में 100 करोड़ कमाए

बता दें संजय लीला भंसाली की यह फिल्म सूफी कवि मलिक मोहम्मद जायसी के महाकाव्य पद्मावत पर आधारित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं. इस फिल्म के विषय को लेकर शुरुआत से ही करणी सेना ने विरोध किया।फिल्म भारी विरोध के बावजूद 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म ने मात्र छह दिनों में भारत में बॉक्स ऑफिस पर 143 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

suman

suman

Next Story