×

Upcoming Web Series 2023: बहुत जल्द OTT पर रिलीज होने वाली हैं ये शानदार वेब सीरीज, जिनका आपको बेसब्री से था इंतजार

Upcoming Web Series 2023: बहुत जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर आपकी मनपसंद वेब सीरीज आने वाली हैं। जिनके कई एपिसोड्स देखने के बाद भी आप दिल नहीं भरता। ऐसे में सबसे पहले तो सबकी पसंदीदा थ्रिलर-कम-एक्शन से भरपूर मिर्जापुर ओटीटी पर वापसी के लिए तैयार है।

Vidushi Mishra
Published on: 8 Feb 2023 4:59 AM GMT (Updated on: 8 Feb 2023 5:00 AM GMT)
Most awaited Hindi web series of 2023
X

Most awaited Hindi web series of 2023 (Social Media)

Most awaited Hindi web series of 2023: बहुत जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर आपकी मनपसंद वेब सीरीज आने वाली हैं। जिनके कई एपिसोड्स देखने के बाद भी आप दिल नहीं भरता। ऐसे में सबसे पहले तो सबकी पसंदीदा थ्रिलर-कम-एक्शन से भरपूर मिर्जापुर ओटीटी पर वापसी के लिए तैयार है। और तो और फैमिली मैन का नया सीजन भी प्राइम वीडियो पर आने वाला है। तो अब आपके रात और दिन आपके साथ रहेंगी ये जबरदस्त वेब सीरीज और उनकी रोचक कहानियां। आइए आपको बताते हैं कि 2023 में आने वाली हिंदी वेब सीरीज के रिलीज होने की तारीखें, जिससे आपके मन को कुछ शांति तो मिले।

2023 में रिलीज होने वाली पसंदीदा हिंदी वेब सीरीज
MOST AWAITED HINDI WEB SERIES OF 2023

1. मिर्जापुर सीजन 3 अमेज़न प्राइम वीडियो पर
MIRZAPUR SEASON 3

(Image Credit- Social Media)

'मिर्जापुर' की कास्ट पूरी हो चुकी है और प्रोडक्शन टीम ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। इस बार तो गुड्डू भैया चमकेंगे ही, लेकिन मुन्ना भैया की पत्नी भी यूपी की सीएम हैं। हालाँकि अब तक मिर्जापुर के तीसरे सीज़न के कुछ ही खुलासे हो पाएं हैं, लेकिन तारीखों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

2. वूट पर असुर सीजन 2
ASUR SEASON 2

'असुर' का पहला सीजन बेहद पसंद किया गया था और इसे 8.5/10 की आईएमडीबी रेटिंग मिली थी। शो के निर्माता सीजन 2 में कुछ नए मैथेड के साथ वापसी कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप सोच रहे हैं कि 'असुर' सीजन 2 कब रिलीज होगा, तो फिलहाल फिल्मांकन समाप्त हो गया है, और आधिकारिक रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।

3. द फैमिली मैन सीजन 3 अमेज़न प्राइम वीडियो पर
THE FAMILY MAN SEASON 3

मनोज बाजपेयी अभिनीत एक लोकप्रिय अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़ 'द फैमिली मैन' तीसरे सीज़न के लिए वापसी करने वाली है। फैमिली मैन सीज़न 3 की प्रीमियर तिथि अभी निर्धारित नहीं हुई है। ऐसे में सामने आई रिपोर्टों के अनुसार, यह 2023 के बीच में रिलीज हो सकती है। सटीक दिन अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है। पहले सीज़न की तरह, फ़ैमिली मैन सीज़न 3 में कथित तौर पर बहुत अधिक जासूसी, एक्शन और रोमांच होगा।

4. पाताल लोक सीजन 2 अमेज़न प्राइम पर
PAATAL LOK SEASON 2

इस साल के अंत में पाताल लोक सीजन 2 के रिलीज होने की उम्मीद है। शो के निर्माता आने वाले दूसरे सीज़न के लिए पहले से ही एक थीम पर काम कर रहे हैं। ऐसे में उम्मीद है कि पाताल लोक सीजन 2 को दर्शकों से सीजन 1 की तरह ही उत्साहपूर्ण प्रतिक्रिया मिलेगी।

5. नेटफ्लिक्स पर राणा नायडू
RANA NAIDU

राणा दग्गुबाती और वेंकटेश की आने वाली वेब सीरीज़ दर्शकों के लिए बेस्ट इंजायमेंट होगा। सितंबर 2021 में, राणा ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक पोस्ट अपलोड करके इस बारे में घोषणा की। आधिकारिक रिलीज की तारीख की घोषणा की जानी बाकी है।




Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story