×

Urfi Javed Video: पानी में भीगी उर्फी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, हॉट ब्लाउज पहन कर करने लगीं ऐसी हरकत

Urfi Javed Music Video: उर्फी का एक वीडियो हाय हाय ये मजबूरी सामने आ गया है। जिसमे एक्ट्रेस बेहद हॉट और ब्यूटीफुल लग रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Oct 2022 10:56 AM GMT
Urfi Javed Music Video
X

Urfi Javed Music Video (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed Music Video: फैशन क्वीन उर्फी जावेद काफी दिनों से अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लिविंग लेजेंड ज़ीनत अमान के आइकोनिक सांग हाय हाय ये मजबूरी को किसी न किसी तरह से पोस्ट करती आ रहीं हैं जिससे ये अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि ज़रूर वो इसी गाने से रिलेटेड कोई म्यूजिक वीडियो लेकर आने वालीं हैं। अब ऐसा ही उर्फी का एक वीडियो सामने आ गया है। जिसमे एक्ट्रेस बेहद हॉट और ब्यूटीफुल लग रहीं हैं।

अक्सर अपने बोल्ड लुक से सभी को दीवाना बना देतीं हैं साथ ही साथ उनका अनोखा ड्रेसिंग सेन्स भी आये दिन सुर्ख़ियों में रहता है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि पिछले कुछ समय से उर्फी अपने यूनिक आउटफिट और लुक से लाखों लोगों का दिल चुरा रही हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने यूनिक और स्टाइलिश आउटफिट्स के साथ चर्चा में रहतीं हैं। वो हमेशा अपने अनोखे लुक से हमें प्रभावित करती हैं और फैशनेबल डिजाइन के आउटफिट्स चुनती हैं। वो हमेशा सबसे अच्छे आउटफिट में से बेस्ट का चुनाव करती हैं और पर्फेक्ट दिखती हैं। वहीँ उर्फी अब अपने अपकमिंग डांस वीडियो हाय हाय ये मजबूरी को लेकर आ रही है, जो आज यानि 11 अक्टूबर को रिलीज हो गया है।

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने इस म्यूजिक वीडियो की एक झलक दिखाई है और वो लाल साड़ी में डांस करती हुई बेहत हॉट लग रही हैं ।

एक्ट्रेस इसमें अपनी सेक्सी और टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं जिसे देखकर उनके फैंस इसको उनका सबसे हॉट लुक कह रहे हैं। फैंस इस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो की इस छोटी सी झलक में उर्फी ने डांस मूव्स और किलर एक्सप्रेशन से सभी को प्रभावित किया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story