×

Urfi Javed-Yuvraj: उर्फी जावेद ने हॉकी खिलाड़ी युवराज पर किया पलटवार, चैट से इंकार करने पर स्क्रीनशॉट किये शेयर

Urfi Javed- Yuvraj: भारतीय हॉकी खिलाड़ी युवराज के कमेंट के तुरंत बाद, उर्फी जावेद ने उस पर पलटवार किया और हॉकी खिलाड़ी पर खुद के और कई अन्य लड़कियों को मैसेज करने का आरोप लगाया।

Shweta Srivastava
Published on: 24 Dec 2022 10:24 AM GMT
Urfi Javed- Yuvraj
X

Urfi Javed- Yuvraj (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed- Yuvraj: कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन उर्फी जावेद भारतीय हॉकी खिलाड़ी युवराज वाल्मीकि के साथ हाल ही में हुए विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद ने एक फेक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो दुबई में सलाखों के पीछे से चिल्लाती नज़र आ रहीं थीं। उर्फी ने कहा था कि इंडिया के कई लोग उन्हें ऐसे ही देखना पसंद करेंगे और कुछ लोग दुबई में उसकी नजरबंदी से खुश हैं। युवराज वाल्मीकि ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "धन्यवाद दुबई। कृपया उसे हमेशा के लिए रखें। सधन्यवाद।" वहीँ अब इस पूरे मामले ने नया मोड़ ले लिया है और अब उर्फी ने भी इसपर अपना जवाब दिया है।

वाल्मीकि की टिप्पणी के तुरंत बाद, उर्फी ने उस पर पलटवार किया और हॉकी खिलाड़ी पर खुद के और कई अन्य लड़कियों को मैसेज करने का आरोप लगाया। लेकिन जब उसने उर्फी को मैसेज करने से मना कर दिया तो दूसरी तरफ उसने अपने डीएम पर युवराज के मैसेज के स्क्रीनशॉट पोस्ट कर दिए। मैसेज 2017 के थे। उन्होंने कैप्शन दिया, "कारा ली बेज्जती आप बलात्कारियों, हत्यारों के खिलाफ आवाज क्यों नहीं उठातीं? आप मुझे किस कारण से सलाखों के पीछे चाहते हैं?


(Image Credit-Social Media)

एक अन्य इंस्टाग्राम पोस्ट में, उर्फी ने उन्हें बुलाया और कहा, "माफी मांगने के बजाय आप अपने कार्यों का बचाव करते रहें, ये जानते हुए कि आप गलत हैं। उन्होंने कहा कि मैं समाज के लिए कलंक हूं। इसकी क्या वजह है? क्योकि मैं अपने मन की करती हूँ, अपने अनुसार कपडे पहनतीं हूँ और अपने दिमाग की सुनती हूँ? रेपिस्ट और मर्डरर कलंक नहीं है? यह सब करके आप सिर्फ रेप कल्चर को बढ़ावा दे रहे हैं, आप लोगों को बता रहे हैं कि लड़की को धमकाना ठीक है, लड़की का रेप करें, उसे गाली दें, उसे बताएं कि वो जेल में रहने लायक है क्योंकि वो आधुनिक कपडे पहनती है !! कृपया सभी इसे रोकें।

(Image Credit-Social Media)


(Image Credit-Social Media)

वहीँ युवराज ने इसपर कहा, 'मैंने एक बार भी उर्फी को मैसेज नहीं किया। अगर ऐसा होता तो वो पहले स्क्रीनशॉट डालते मेरे मैसेज के। बॉलीवुड में मेरे कई अच्छे दोस्त हैं जिन्होंने मुझे उनके संदेशों का जवाब नहीं देने के लिए कहा। मैं चाहता हूं कि वो मुझे वो मेसेजेस दिखाए जिनमें मैंने उसके कपड़ों पर टिप्पणी की है। मेरे पास इन सब को सही ठहराने का समय नहीं है और मैं खुद को किसी के सामने साबित भी नहीं करना चाहता।


(Image Credit-Social Media)


(Image Credit-Social Media)

"उसे दिखाने दो कि क्या मैंने कभी कम उम्र या नाबालिग लड़कियों को मैसेज किया है। अगर आप मेरे इंस्टाग्राम को देखें, तो मैंने महिलाओं के लिए बहुत कुछ किया है। मैं महिलाओं का सम्मान करता हूं। उसने मुझे टेक्स्ट किया 'कितनी लड़कियों को हाय हैलो लिख के भेजा है'। बताइये, इसमें दिक्कत क्या है? इससे उन्हें क्या मतलब है, "उन्होंने कहा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story