×

Urfi Javed Bold Photos: उर्फी जावेद ने पहनी सनी लियॉन से भी छोटी ड्रेस, बीचवेअर ऑउटफिट पर कौन पड़ा किसपर भारी

Urfi Javed Bold Photos: उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेन्स पर सनी लियोन ने उनकी तारीफ की जिसपर उर्फी ने उन्हें ऐसा जवाब दिया कि आप भी सुनकर दंग रह जायेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Dec 2022 5:05 AM GMT
Splitsvilla X4
X

Splitsvilla X4 (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed Bold Photos: हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस सनी लियोन आजकल एम टी वी के शो स्पिल्ट्सविला एक्स 4 को होस्ट कर रहीं हैं शो पर फैशन क्वीन उर्फी जावेद के आने पर सनी ने उनके ड्रेसिंग सेन्स की तारीफ की जिसपर उर्फी ने उन्हें ऐसा जवाब दिया कि आप भी सुनकर दंग रह जायेंगे। जहाँ दो बेहद हॉट एक्ट्रेसस का आमना सामना हुआ वहीँ दोनों के बीच की बातचीत भी काफी दिलचस्प थी। आइये जानते हैं सनी की बात का आखिर उर्फी ने क्या जवाब दिया।

एम टी वी के शो स्पिल्ट्सविला एक्स 4 पर सनी लियोन और उर्फी जावेद का आमना सामना हुआ तो सनी ने उर्फी की ड्रेस को देखकर कहा,: "उर्फी तुम्हारा ऑउटफिट तो अद्भुत है और बीचवेअर के लिए ये एक बेहद परफेक्ट अटायर है। कपड़ों के मामले में तुम्हारी चॉइस मुझे पसंद आई और ये शानदार दिखता है।" इसके बाद उर्फी ने भी भी सनी को जवाब दिया लेकिन उर्फी ने इसे अपने अंदाज़ में ही कहा।

'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। उनके अनोखे आउटफिट्स अक्सर लोगों का ध्यान खींचते हैं। रस्सी, तार, पत्थर, टूटा शीशा या फूलों की पंखुड़ियां चुनने से लेकर वो अपने ड्रेसिंग स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। वहीँ 'स्प्लिट्सविला एक्स4' की होस्ट सनी लियोनी ने भी उनकी छोटी ब्लैक ड्रेस के लिए उनकी तारीफ की, जिसमें दो हंसों की तस्वीर बनी थी।

सनी, जिन्हें शो में एक होस्ट के रूप में देखा गया है, ने उर्फी को कहा, "उर्फी तुम्हारा ऑउटफिट बेहद प्यारा है और ये बीचवेअर के रूप में बिल्कुल सही है। मुझे तुम्हारी पसंद का ये ऑउटफिट काफी पसंद आया और ये शानदार दिखता है।"

इसपर उर्फी ने जवाब दिया, "मैं अपने अनोखे ड्रेस सेंस के लिए जानी जाती हूं। आप मुझसे मुकाबला कर सकते हैं, लेकिन आप मेरे आउटफिट से मुकाबला नहीं कर सकते, क्योंकि ये हमेशा किसी की कल्पना से बाहर होता है।" पोशाक और दो हंसों को देखते हुए, अर्जुन बिजलानी जो सनी के साथ उनके को-होस्ट हैं ने उनके साथ फ़्लर्ट भी किया और 'चलो इश्क लड़ायें ' गाना शुरू कर दिया।

इसके अलावा, अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे ऊर्फी का अपने कनेक्शन कशिश ठाकुर के साथ भयंकर झगड़ा हो जाता है। दोनों अलग होने का फैसला करेंगे और शो में रोते हुए नजर आएंगे।

गौरतलब है कि अर्जुन बिजलानी और सनी लियोन द्वारा होस्ट किया जाने वाला डेटिंग-बेस्ड रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला एक्स4' एमटीवी पर प्रसारित होता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story