×

Urfi Javed: टाइफाइड के बाद उर्फी ने पहने पूरे कपड़े, जिसे देख कर लोग हुए हैरान

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने हाल ही में दिवाली के मौके पर ऐसे आउटफिट में पहुंची कि उन्हें देखने वाले लोगों का दिमाग ही घूम गया। बता दें कि अनारकली सूट में उर्फी कमाल की लग रही थीं और साथ ही लोगों को उर्फ ने पूरे कपड़े पहने की सलाह भी दे डाली।

Anushka Rati
Published on: 26 Oct 2022 8:34 AM GMT
Urfi Javed: टाइफाइड के बाद उर्फी ने पहने पूरे कपड़े, जिसे देख कर लोग हुए हैरान
X
Bold Actress Urfi Javed (image: social media)

Urfi Javed: आपको बता दें कि उर्फी जावेद हमेशा अपने अटपट्टे आउटफिट से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उन्होंने म्यूजिक सीडी, कभी तार तो कभी सिमकार्ड से बनी ड्रेस पहनकर लोगों को हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़ा है। मगर इस बार दिवाली के मौके पर उर्फी जावेद पूरे कपड़ों में नजर आईं हैं जिसे देखकर फैंस को अपनी ही आंखों पर यकीन नहीं हुआ।

साथ ही उर्फी जावेद का एक वीडियो इंटरनेट पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि उस वीडियो में एक्ट्रेस उर्फ जावेद ने मैरून कलर के ऑफ शॉल्डर अनारकली सूट में नजर आ रही हैं। सूट के साथ एक्ट्रेस ने नेट का दुपट्टा कैरी किया हुआ है।


वहीं इस आउटफिट के साथ उर्फी ने गोल्डन कलर के बड़े झुमके और माथे पर बड़ा-सा टीका पहना हुआ है और अपने बालों का बन बनाया हुआ है। एक्ट्रेस इस एथेनिक लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उर्फी के इस लुक को देखने के बाद जहां कुछ लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो एक्ट्रेस को पूरे कपड़े पहने देखकर काफी हैरान हैं।


इसके साथ ही उर्दू के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'दिवाली पर कपड़े किसने दान दिए?' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'जो मर्जी बोलो इसे, लेकिन है खुले दिल की।'

साथ ही एक यूजर ने तो उर्फी जावेद को ठंड में पूरे कपड़े पहनने की सलाह दी, जिसमे यूजर ने लिखा, 'अब सर्दी आने वाली है बहन, अब ठंड में ऐसे कपड़े पहनोगी तो बिमार ही पड़ोगी। अपना और अपने शरीर का ध्यान रखो।'

बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद को टाइफाइड हो गया था। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने मीडिया पर्सन्स को दिवाली की मिठाई देते हुए दी। वीडियो में उर्फी कह रही हैं, 'मुझे टाइफाइड हो गया था, मैं पिछले कुछ दिनों से हॉस्पिटल में थी। अब पहले से थोड़ी ठीक हूं।' बता दें कि उर्फी जावेद करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुकीं हैं। हालांकि शो के पहले हफ्ते में ही वह घर से बेघर हो गई थीं। लेकिन बिग बॉस के घर में रहते हुए एक्ट्रेस ने अपने अतरंगी आउटफिट से दर्शकों का खूब अट्रैक्शन अपनी तरफ खींचा था।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story