×

Urvashi Rautela: ये क्या! गले में 'मगरमच्छ' लटकाकर 'Cannes 2023' में पहुंचीं उर्वशी रौतेला, तस्वीरें देख डर जाएंगे आप

Urvashi Rautela: सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का कान्स लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यही नहीं उर्वशी का ये लुक देख नेटिजंस उनका खूब मजाक भी बना रहे हैं। आइए आपको भी ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 17 May 2023 11:02 AM GMT (Updated on: 17 May 2023 11:14 AM GMT)
Urvashi Rautela: ये क्या! गले में मगरमच्छ लटकाकर Cannes 2023 में पहुंचीं उर्वशी रौतेला, तस्वीरें देख डर जाएंगे आप
X
Urvashi Rautela (Image credit: Instagram)

Urvashi Rautela: 76वें 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' का आगाज हो चुका है। इस खास मौके पर बॉलीवुड की कई हसीनाएं अपना जलवा दिखा चुकी हैं, तो वहीं कुछ हसीनाएं अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार बैठी हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का कान्स लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, उर्वशी रौतेला इस साल 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में डेब्यू कर रही हैं। हालांकि, डेब्यू के दौरान उनका ये लुक फैंस को पसंद नहीं आ रहा है।

उर्वशी के नेकपीस ने खींचा ध्यान

उर्वशी रौतेला ने 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' के पहले दिन ब्राइट पिंक कलर का टुले लांग गाउन पहना, जिसकी ऑफ शोल्डर डिजाइन इसे इंटरनेशनल लुक देने के लिए काफी दिख रही थी। वहीं इस लांग लेयर्ड टुले गाउन के साथ उर्वशी की एक्सेसरीज और मेकअप भी काफी खास थी। उर्वशी ने पिंक गाउन के साथ हाई ड्रामेटिक बन और पिंक ग्लॉसी लिप्स के साथ क्रोकोडाइल डिजाइन के नेकपीस को कैरी किया था। हालांकि, फैंस को उर्वशी का ये लुक कुछ खास पसंद नहीं आया।

उर्वशी के लुक पर नेटिजंस का रिएक्शन

अपने कान्स लुक की तस्वीरें उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और जैसे ही ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई नेटिजंस ने उर्वशी का मजाक बनाना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'हे भगवान ये क्या-क्या करती रहती है।' तो किसी ने लिखा, 'मगरमच्छा क्यों दो-चार सांप भी लटका लेती गले में।' वहीं किसी ने लिखा, 'सिंपल नेकलस में आग लग गई थी क्यों जो ये पहन लिया।' तो एक ने लिखा, 'अच्छे-खासे लुक को बिगाड़ लिया।' किसी ने लिखा, 'इसको लगता है ये बहुत सुंदर है। हालांकि, ये इसकी बहुत बड़ी गलतफेमी है।'

बता दें कि कांस के लिए ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला,अदिति राव हैदरी, सनी लियोनी आदि एक्ट्रेस भी जल्द रेड कार्पेट पर अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाएंगी। फिलहाल, कान्स के पहले दिन में उर्वशी रौतेला के साथ-साथ सारा अली खान, ईशा गुप्ता और मानुषी छिल्लर भी रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story