×

Urvashi Rautela: फैशन क्वीन उर्फी जावेद से भी आगे निकली उर्वशी रौतेला, कान्स में फिर अपनाया बेहद अजीब लुक

Urvashi Rautela At Cannes: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी धाक जमाए हुए हैं। 16 मई से शुरू हुए कान्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला पहले दिन से एक के बाद एक अपना बेहद ही ग्लैमरस लुक दिखा रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 May 2023 5:00 PM GMT
Urvashi Rautela: फैशन क्वीन उर्फी जावेद से भी आगे निकली उर्वशी रौतेला, कान्स में फिर अपनाया बेहद अजीब लुक
X
Urvashi Rautela At Cannes (Photo- Social Media)
Urvashi Rautela At Cannes: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी धाक जमाए हुए हैं। 16 मई से शुरू हुए कान्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला पहले दिन से एक के बाद एक अपना बेहद ही ग्लैमरस लुक दिखा रहीं हैं। कभी मगरमच्छ वाले नेकलेस पहनकर तो कभी ब्लू लिपस्टिक लगाकर उर्वशी का हर लुक देख लोगों के होश उड़ जा रहें हैं, लेकिन अब जो उनका नया लुक सामने आया है, उसे देख ये कहना गलत नहीं होगा कि वह फैशन क्वीन उर्फी जावेद का भी कान काट चुकी हैं।

बेहद अतरंगी लुक में नजर आईं उर्वशी रौतेला

कान्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला ने पहले ही दिन से अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है और अभी भी वह आए दिन खूबसूरत आउटफिट में कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रहीं हैं। हालांकि अब उर्वशी रौतेला का जो लेटेस्ट लुक सामने आया है उसे देख एकबार फिर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है, उनका यह लुक फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद की तरह ही बेहद अतरंगी है।

ग्रीन कलर की फीदर ड्रेस की वजह से चर्चा में आईं उर्वशी रौतेला

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने ड्रेसिंग स्टाइल के जरिए हर किसी को शॉक कर रहीं हैं, लेकिन उनके लेटेस्ट लुक ने तो लोगों के दिमाग की बत्ती ही गुल कर दी है। जी हां!! उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट लुक देख आप समझ नहीं पाएंगे कि उन्होंने पहना क्या है? क्या वह तोता बनने की कोशिश कर रहीं थीं, या फिर जटायु। दरअसल बता दें कि उर्वशी रौतेला ने ग्रीन कलर की पंखों से बनी हुई ड्रेस पहनी हुई है, जो बेहद ही अजीब लग रही है। वहीं इस आउटफिट से मैच करते हुए उन्होंने ग्रीन पंखों से सजा हुआ हेडगेयर भी लगाया हुआ है।

उर्वशी रौतेला के लुक का उड़ रहा मजाक

मगरमच्छ वाले नेकलेस और ब्लू कलर की लिपस्टिक के बाद उर्वशी रौतेला के इस लुक का भी सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। कोई उन्हें तोता परी बोल रहा है तो कोई जटायु। एक यूजर ने तो उर्फी जावेद का ही नाम ले लिया कि उनका ये लुक उर्फी जावेद से इंस्पायर है। एक तरफ जहां उर्वशी के इस लुक का मजाक उड़ रहा है वहीं उर्वशी के फैन को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है।

उर्वशी रौतेला वर्क फ्रंट

खूबसूरत दिवा उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर खूब चर्चा में बनीं हुईं हैं जो कि अभिनेत्री परवीन बॉबी के जीवन पर आधारित होगी। इस फिल्म में उर्वशी परवीन बॉबी का किरदार निभाएंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story