×

Bawaal Teaser: वरुण-जान्हवी की 'बवाल' का टीजर रिलीज, दर्शकों ने की फिल्म को थिएटरों में रिलीज करने की मांग

Bawal Teaser: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और जान्हवी कपूर पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म "बवाल" को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का दर्शक बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आज फिल्म का टीजर सामने आ चुका है, जिसने दर्शकों के बीच जबरदस्त तहलका मचा दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 5 July 2023 10:15 AM GMT
Bawal Teaser: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और जान्हवी कपूर पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म "बवाल" को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का दर्शक बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आज फिल्म का टीजर सामने आ चुका है, जिसने दर्शकों के बीच जबरदस्त तहलका मचा दिया है। टीजर में वरुण धवन और जान्हवी कपूर की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

प्यार और रोमांस के साथ ही सस्पेंस से भरपूर है फिल्म का टीजर

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म "बवाल" का टीजर बेहद ही शानदार है। फिल्म में रोमांस, प्यार इमोशन और सस्पेंस जैसी चीजें देखने को मिल रहीं हैं। टीजर में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन जान्हवी कपूर से प्यार कर बैठते हैं और उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश करते रहते थे, लेकिन जब तक जान्हवी को इस चीज का एहसास होता है, तब तक बहुत देर हो चुकी होती है।

जान्हवी कपूर ने शेयर किया टीजर

जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का टीजर शेयर किया है, जिसमें उनका कैप्शन ही फिल्म की कहानी को बयां कर रहा है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "प्यार कभी भी आसानी ने नहीं आता, कुछ बवाल के लिए तैयार हो जाइए।" टीजर में जान्हवी कपूर और वरुण धवन की रोमांटिक केमिस्ट्री ने दर्शकों को बेहद उत्साहित कर दिया है।

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म "बवाल"

जान्हवी कपूर और वरुण धवन की फिल्म "बवाल" का डायरेक्शन नितेश तिवारी कर रहें हैं, वहीं साजिद नाडियाडवाला फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। वहीं खास बात तो यह है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज न होकर बल्कि प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। इसे आप 21 जुलाई से प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की मांग कर रहें दर्शक

जान्हवी कपूर और वरुण धवन की "बवाल" के टीजर ने वाहवाही लूटना शुरू कर दिया है। वहीं सोशल मीडिया पर बहुत से दर्शक इसे थिएटरों में रिलीज करने की मांग कर रहे हैं और इसकी वजह फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी हैं। नितेश तिवारी इससे पहले "छिछोरे" और "दंगल" जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं और डायरेक्टर की वजह से ही दर्शक चाहते हैं कि ये फिल्म थिएटर में रिलीज हो।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story