×

Varun Dhawan के फैंस के लिए बुरी खबर! शूटिंग के दौरान घायल हुए एक्टर, सामने आई तस्वीर

Varun Dhawan Injured: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 Dec 2023 7:38 AM GMT
Varun Dhawan के फैंस के लिए बुरी खबर! शूटिंग के दौरान घायल हुए एक्टर, सामने आई तस्वीर
X

Varun Dhawan Injured: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। बहुत जल्द एक्टर की फिल्म 'वीडी 18' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिलहाल, फिल्म की शूटिंग चल रही है, लेकिन इस बीच एक्टर को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर घायल हो गए हैं। जी हां...इसकी जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी है।

शूटिंग के दौरान घायल हुए वरुण धवण

अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी वरुण धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अब इस बीच एक्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देख उनके फैंस चिंता में पड़ गए। दरअसल, एक्टर ने अपने सूजे हुए पैर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वरुण धवन अपना पैर एक कुर्सी पर रखे हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में बताया कि वह शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। इस पोस्ट के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ''सूजी हुई पिंड..ये लोहे की रॉड से टकरा गई थी।''


कब रिलीज होगी 'वीडी 18'?

जैसा कि हमने आपको बताया कि वरुण धवन इन दिनों 'वीडी 18' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में वरुण के साथ कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म साल 2024 में थिएटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर वरुण के फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। फिलहाल, इस फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है और इससे जुड़ी ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं है। इस फिल्म से वरुण को भी काफी ज्यादा उम्मीद है, क्योंकि उनकी पिछली रिलीज सभी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है।

लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे वरुण धवन

आखिरी बार वरुण धवन को फिल्म 'बवाल' में देखा गया था। इस फिल्म में वह जान्हवी कपूर के साथ नजर आए थे। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। वहीं, वरुण की पिछली रिलीज फिल्में भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। वरुण धवन ने अपने करियर में अब तक 16 फिल्में की हैं, जिनमें से 9 फिल्में हिट या सेमी हिट रही हैं। 4 फिल्में औसत रही हैं, जबकि 3 फिल्मों को फ्लॉप की कैटेगरी में डाल सकते हैं। वरुण की फ्लॉप फिल्मों में शामिल है- कलंक, स्ट्रीट डांस 3डी और भेड़िया जैसी फिल्में हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story