×

Varun Dhawan बनने वाले हैं पापा, प्रेग्नेंट हैं पत्नी नताशा, बेबी बंप फ्लांट कर दी गुड न्यूज

Varun Dhawan Wife Natasha Dalal Pregnant: बॉलीवुड गलियारों से एक बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है, जी हां! अभिनेता वरुण धवन पिता बनने वाले हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 18 Feb 2024 1:17 PM GMT (Updated on: 18 Feb 2024 1:51 PM GMT)
Varun Dhawan बनने वाले हैं पापा, प्रेग्नेंट हैं पत्नी नताशा, बेबी बंप फ्लांट कर दी गुड न्यूज
X

Varun Dhawan Wife Natasha Dalal Pregnant: बॉलीवुड गलियारों से एक बेहद बड़ी और शानदार खबर सामने आ रही है, ये खबर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल के बारे में है। दरअसल वरुण धवन और नताशा दलाल के घर बहुत ही जल्द किलकारियां गूंजने वालीं हैं। जी हां! वरुण धवन और नताशा दलाल माता-पिता बनने वालें हैं, इस गुड न्यूज को वरुण धवन ने खुद अपने चाहने वालों के साथ साझा किया। आइए विस्तार से बताते हैं।

वरुण धवन बनने वालें हैं पिता

वरुण धवन ने रविवार को अपने चाहने वालों के साथ एक ऐसी गुड न्यूज साझा की है कि फैंस की बीच खुशियां ही छा गईं हैं। वरुण धवन ने बताया कि वे और नताशा अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहें हैं। वरुण ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर पत्नी नताशा के साथ एक बेहद ही खास तस्वीर शेयर की, साथ ही प्यार भरा कैप्शन भी लिखा। वरुण ने गुड न्यूज शेयर करते हुए लिखा, "हम प्रेग्नेंट हैं.... आप लोगों के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।"

बेबी बंप फ्लांट करते नजर आईं नताशा दलाल

वरुण धवन ने जीवन में आने वाली इतनी बड़ी खुशखबरी का ऐलान जिस पिक्चर को साझा करते हुए किया उसकी बात करें तो वह पिक्चर ब्लैक एंड व्हाइट है। नताशा फोटो में बेबी बंप फ्लांट करते दिख रहीं हैं, उन्होंने व्हाइट कलर का वन पीस पहना हुआ है, जबकि वरुण धवन जमीन पर बैठकर नताशा के बेबी बंप को किस कर रहें हैं, उनके लुक के बारे में बताएं तो उन्होंने व्हाइट कलर का शर्ट और जींस पहना हुआ है। वहीं बगल में रखे सोफे पर उनका डॉगी बैठा हुआ है। वरुण धवन और नताशा की ये तस्वीर पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

बधाइयों का लगा तांता

वरुण धवन ने जैसे ही नताशा की प्रेग्नेंसी का ऐलान किया, फैंस खुशी से झूम उठे, वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी पैरेंट्स बनने जा रहे इस कपल को बधाईयां देने में जुट चुके हैं। करण जौहर ने वरुण और नताशा को बधाई देते हुए कमेंट किया, "लव यू बोथ! तुम दोनों के लिए बहुत अधिक खुश हूं। सबसे अच्छी फीलिंग वाली दुनिया में तुम्हारा स्वागत है।" अर्जुन कपूर ने लिखा है, "डैडी और मम्मी नंबर वन।" इनके साथ ही कृति सेनन, परिणीति चोपड़ा, अवनीत कौर, मृणाल ठाकुर, रेमो डिसूजा, अरमान मालिक, जैकलीन फर्नाडीज, भारती सिंह, आयुष्मान खुराना समेत कई सेलिब्रिटीज वरुण और नताशा को बधाईयां देने के साथ ही अपना प्यार भेज रहें हैं।

वरुण धवन वर्कफ्रंट

वरुण धवन के काम की बात करें तो अभिनेता इन दिनों अपनी फिल्म "बेबी जॉन" को लेकर चर्चा में हैं, जो 31 मई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कीर्ति सुरेश और जैकी श्रॉफ अहम किरदारों में हैं, एटली ने फिल्म का निर्देशन किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story