×

मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत हुई खराब, अस्पताल में भर्ती हैं एक्टर

Mithun Chakraborty: बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द की शिकायत हुई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 Feb 2024 9:30 AM GMT (Updated on: 10 Feb 2024 9:40 AM GMT)
मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत हुई खराब, अस्पताल में भर्ती हैं एक्टर
X

Mithun Chakraborty: मिथुन चक्रवर्ती को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि मिथुन को सीने में दर्द और बेचैनी की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया है। एक्टर ने आज यानी 10 फरवरी 2024 की सुबह सीने में दर्द की शिकायत बताई जिसके बाद उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल ले जाया गया। अभी उनका ट्रीटमेंट किया जा रहा है। फिलहाल, उनके हेल्थ अपडेट को लेकर इसके अलावा कोई जानकारी नहीं है।

पहले भी खराब हुई थी मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती की तबियत पहले भी खराब हो चुकी है। साल 2022 में भी मिथुन चक्रवर्ती अपनी हेल्थ को लेकर परेशान थे। उनके बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने बताया था कि उन्हें किडनी में में स्टोन था, उस समय भी मिथुन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं अब एक बार फिर जब एक्टर अस्पताल पहुंचे हैं, तो उनकी पुरानी तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि मिथुन के फैंस उनकी तबीयत के बारे में जानकर काफी परेशान हैं। फैंस और कई बॉलीवुड सितारे उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।


मिथुन चक्रवर्ती को मिला था पद्म भूषण अवॉर्ड

कुछ दिनों पहले ही मिथुन को पद्म भूषण सम्मान मिलने की घोषणा हुई थी, जिससे एक्टर काफी खुश थे। अपने करियर में पहली बार मिथुन को पद्म सम्मान मिलने वाला है, जिससे उन्हें काफी गर्व था। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में पद्म भूषण मिलने पर कहा था- ''बहुत खुशी, बहुत आनंद, सब कुछ मिला के एक ऐसी फीलिंग है जो मैं बयां नहीं कर सकता। बहुत तकलीफों के बाद जब इतना बड़ा सम्मान मिलता है तो उसकी फीलिंग ही कुछ और होती है। सबको थैंक्यू इतना प्यार और सम्मान देने के लिए और मैं इस अवॉर्ड को डेडिकेट कर रहा हूं। मेरे सारे फैंस को, इंडिया और वर्ल्ड में जितने हैं। जो भी, जिन्होंने भी मुझे निस्वार्थ प्यार दिया है। मेरे शुभचिंतकों को, सबको मैं यह अवॉर्ड डेडिकेट कर रहा हूं। थैंक्यू मुझे इतना प्यार करने के लिए और इतनी रिस्पेक्ट देने के लिए।''


मिथुन चक्रवर्ती का फिल्मी करियर

मिथुन चक्रवर्ती के फिल्मी करियर की बात करें, तो साल 1976 में मृणाल सेन द्वारा निर्देशित फिल्म 'मृगया' से मिथुन चक्रवर्ती ने अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। इस फिल्म के लिए अभिनेता को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला था। बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। 'मेरा रक्षक', 'टैक्सी चोर', 'सितारा', 'धुंआ', 'वारदात', 'आदत से मजबूर', 'लाल चुनरिया', 'जागीर', 'डिस्को डांसर', 'बाजी', 'आखिरी बदला', 'पाप की कमाई', 'बंगाल टाइगर' जैसी कई अनगिनत फिल्में मिथुन चक्रवर्ती ने अपने फैंस को दी हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story