×

Vettaiyan Movie : रजनीकांत व अमिताभ बच्चन की फिल्म Vettaiyan सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर आधारित

Vettaiyan Movie Story: अमिताभ बच्चन व रजनीकांत की फिल्म Vettaiyan काफी दिनों से चर्चा में हैं, फिल्म की कहानी सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर आधारित

Shikha Tiwari
Published on: 4 May 2024 9:55 AM GMT
Rajinikanth Amitabh Bachchan Upcoming Movie Vettaiyan Story
X

Vettaiyan Movie Story 

Vettaiyan Movie Update: रजनीकांत (Rajinikanth) साउथ सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध एक्टर हैं। उनके फिल्मों का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। रजनीकांत की इस साल कई सारी फिल्मों की घोषणा की गई है। जिसमें से एक हैं Vettaiyan तो वहीं Vettaiyan के मेकर्स ने रजनीकांत की फिल्म के रिलीज डेट पर से पर्दा उठा दिया है। तो वहीं खबरों कि माने तो रजनीकांत की ये फिल्म उनकी फिल्म जेलर से काफी ज्यादा प्रभावित होने वाली है। क्योकि इस फिल्म में मेकर्स और भी ज्यादा शक्तिशाली कॉम्बों लाने जा रहे हैं, जो आजतक स्क्रीन पर नहीं नजर आया है। Vettaiyan के सेट से ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों एक्टर एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। चलिए जानते है, रजनीकांत की फिल्म Vettaiyan के बारे में

वेट्टाइयां मूवी की कहानी क्या है? (Vettaiyan Movie Story In Hindi)-

वेट्टाइयां फिल्म से पहली बार Amitabh Bachchan तमिल सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं। और सबसे बड़ी बात हैं इस फिल्म में दो दिग्गज अभिनेता एक साथ नजर आने वाले हैं। एक बॉलीवुड सिनेमा के शहँशाह हैं तो वहीं दूसरे साउथ सिनेमा के सुपरस्टार हैं। हम बात कर रहे हैं अमिताभ बच्चन व रजनीकांत की जोड़ी की जोकि फिल्म Vettaiyan में 33 साल बाद दर्शकों को देखने को मिलेगी। वेट्टाइयां फिल्म की कहानी के बारे में कहा जा रहा हैं, कि फिल्म की कहानी भारत के सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य की पृष्ठभूमि पर आधारित एक रोमांचक एक्शन-ड्रामा होने का वादा करती है। फिल्म की पूरी कहानी के बारे में अभी बता पाना थोड़ा जल्दीबाजी होगा।

रजनीकांत मूवी वेट्टैयान रिलीज डेट (Vettaiyan Release Date)-

रजनीकांत (Rajinikanth) की अपकमिंग फिल्म Vettaiyan का पहला पोस्टर जारी किया गया था। जिसमें रजनीकांत हाथ में गन लिए हुए धासू अंदाज में नजर आ रहे है। तो वहीं फिल्म के पोस्टर के साथ रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। फिल्म के पोस्टर के कैप्शन में लिखा है- वुरी वेचाचू (लक्ष्य निर्धारित है), बता दे कि रजनीकांत की Vettaiyan इस साल अक्टूबर के महीन में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन फिल्म के निर्माताओं ने सटीक डेट की घोषणा नहीं की है। अभी सिर्फ ये बताया है कि फिल्म अक्टूबर के महीने में रिलीज होगी।

रजनीकांत फिल्म वैट्टैयान कास्ट (Cast Of Vettaiyan)-

Vettaiyan में तमिल अभिनेता Rajinikanth के अलावा राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati), फहद फासिल (Fahadh Faasil), मंजू वारियर, रितिका सिंह जैसे अन्य कलाकार प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नजर आने वाले हैं। Vettaiyan में अनिरूद्ध रविचंदर ने संगीत दिया है, तो वही सिनेमैटोग्राफी का संचालन एसआर कथिर आईएससी द्वारा किया गया है। फिलोमिन राज को संपादक के रूप में चुना गया है। इस फिल्म का प्रोडक्शंन लाइका द्वारा किया गया है और फिल्म का निर्देशन टीजे ग्ननावेल ने किया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story