×

Vicky-Katrina: अब तक नहीं देखा होगा कैटरीना का ऐसा अंदाज, विक्की ने चुपके से किया रिकॉर्ड, हुआ वायरल

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Anniversary: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही प्यारे कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आज यानी कि 9 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Dec 2023 11:08 AM GMT
Vicky Kaushal-Katrina Kaif Anniversary
X

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Anniversary (Photo- Social Media)

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Anniversary: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही प्यारे कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आज यानी कि 9 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहें हैं। कैटरीना और विक्की की शादी को आज दो साल पूरे हो चुके हैं, ऐसे में सुबह से ही फैंस कपल पर जमकर प्यार जता रहें हैं। दोनों को अपना प्यार और आशीर्वाद दे रहें हैं। वहीं अब विक्की कौशल ने भी अपनी लेडी लव को एनिवर्सरी पर बेहद ही खास अंदाज में विश किया है।

कैटरीना कैफ के लिए विक्की ने शेयर किया पोस्ट

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के लिए एक का दिन बेहद खास है, क्योंकि ठीक दो साल पहले आज ही के दिन दोनों ने अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरुआत की थी। कैटरीना कैफ और विक्की की आज एनिवर्सरी है, ऐसे में फैंस सुबह से ही कैटरीना और विक्की के पोस्ट का इंतजार कर रहे थे, वहीं अब विक्की का पोस्ट सामने आ चुका है, जो यकीनन उनके फैंस का दिन बना देगा।


विक्की कौशल ने अपनी वाइफ कैटरीना को एनिवर्सरी विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे और विक्की फ्लाइट में नजर आ रहें हैं। इस वीडियो में विक्की ने कैटरीना का बेहद ही मजेदार अंदाज दिखाया है। इस खास वीडियो के साथ विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा है, "फ्लाइट और लाइफ में फुल एंटरटेनमेंट । लव यू ब्यूटीफुल, इसे जारी रखें।" वीडियो में कैटरीना बॉक्सिंग करते दिख रहीं हैं, एक्ट्रेस का यह वीडियो देख फैंस खुशी से उछल पड़े हैं और जमकर रिएक्ट कर रहें हैं।

कैटरीना का वीडियो देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

विक्की कौशल द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "कैटरीना घोस्ट से फाइट कर रहीं है।" दूसरे ने लिखा, "कैटरीना टाइगर मूवी की प्रेप कर रहीं हैं।" तीसरे ने लिखा, "हे भगवान! फिटनेस के लिए इतना डेडीकेशन! बॉक्सिंग की प्रैक्टिस फ्लाइट में कर रही हैं।" इसी तरह किसी ने इन्हें क्यूट कहा तो किसी ने एनिवर्सरी की बधाई दी है।

राजस्थान में हुई थी विक्की और कैटरीना की डेस्टिनेशन वेडिंग

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने साल 2021 में 9 दिसंबर को शादी रचाई थी। दोनों ने राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में बेहद ही ग्रैंड अंदाज में सात फेरे लिए, हालांकि शादी बेहद प्राइवेट थी, जिसमें परिवार के साथ ही कुछ बेहद करीबी दोस्त शामिल हुए थे।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story