×

Vicky Kaushal की ये बात जान आप भी करेंगे उनके जज्बे को सलाम, यहां पढ़ें

Vicky Kaushal: विक्की कौशल के बारे में एक ऐसी जानकारी सामने आ रही है, जिसे जानने के बाद फैंस उनकी जज्बे को सलाम करते नहीं थक रहें हैं। जी हां! आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Feb 2024 4:28 PM GMT (Updated on: 16 Feb 2024 4:29 PM GMT)
Vicky Kaushal
X

Vicky Kaushal (Photo- Social Media)

Vicky Kaushal: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल का नाम इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स की लिस्ट में गिना जाता है, उनकी कमाल की अदाकारी किसी से छिपी नहीं है, उन्होंने पर्दे पर अब तक ऐसे-ऐसे किरदार निभाएं हैं, जिसकी दर्शक तारीफ करते नहीं थकते। वह किसी भी किरदार को पर्दे पर उतारने के लिए अपनी पूरी जी जान लगा देते हैं, इसी बीच विक्की कौशल के बारे में एक ऐसी जानकारी सामने आ रही है, जिसे जानने के बाद फैंस उनकी जज्बे को सलाम करते नहीं थक रहें हैं। जी हां! आइए बताते हैं।

विक्की कौशल का लेटेस्ट वीडियो वायरल

अभिनेता विक्की कौशल का एक लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ ऐसा कारनामा करते दिखाई दे रहें हैं कि फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं। दरअसल वीडियो में विक्की कौशल चोट लगने के बाद भी वर्कआउट करते दिखाई दे रहें हैं। विक्की कौशल ने खुद इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।


विक्की कौशल ने अपने वर्कआउट वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, "जब हम दौड़ नहीं सकते तो हम चलते हैं...लेकिन रुकते नहीं हैं।" विक्की द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके हाथ में प्लास्टर चढ़ा हुआ है, इसके बावजूद अभिनेता वर्कआउट कर रहें हैं। वर्कआउट करने के दौरान उन्हें बेहद दर्द भी हो रहा है, जो वीडियो में उनका फेस एक्सप्रेशन देख साफ पता चल रहा है, लेकिन फिर भी विक्की कौशल रेस्ट करने के बजाय इस हालत में भी वर्कआउट कर रहें हैं। अपने काम के प्रति विक्की की इतनी लगन देख फैंस उनकी खूब वाहवाही कर रहें हैं।

विक्की के जज्बे को देख फैंस भी हुए हैरान

विक्की कौशल ने कहीं ना कहीं इस बात को साबित कर दिया है कि यदि आपके पास जज्बा हो तो कोई भी चीज आपके रास्ते में रुकावट पैदा नहीं कर सकती। वहीं अभिनेता के इस वीडियो को देख फैंस भी हैरान रह गए हैं, अब वे विक्की की तारीफों में कसीदें पढ़ रहें हैं। एक फैन ने लिखा है, "रियल हीरो। अनस्टॉपबल।" दूसरे ने लिखा, "हार्ड।" वहीं कई फैंस विक्की के जल्द रिकवरी की दुआएं भी कर रहें हैं।

एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान लगी चोट

बता दें कि विक्की कौशल के हाथ में फ्रैक्चर फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी। दरअसल वह अपनी फिल्म "छावा" के एक्शन सीन्स की शूटिंग कर रहे थे, उसी दौरान उनके हाथों में फ्रैक्चर हो गया। फिल्म "छावा" की बात करें तो इसमें विक्की कौशल के साथ ही अभिनेत्री रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेरकर कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story