×

New Year का जश्न मनाने निकला Bollywood का यह पॉवर कपल, एयरपोर्ट लुक पर फिदा हुए फैंस

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: विक्की कौशल भी अपनी पत्नी कैटरीना कैफ संग विदेश के लिए निकल चुके हैं, हाल ही में दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 31 Dec 2023 10:25 AM GMT
Vicky Kaushal-Katrina Kaif
X

Vicky Kaushal-Katrina Kaif (Photo- Social Media)

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बेहद ही प्यारा कपल न्यू ईयर का जश्न मनाने मुंबई से रवाना हो चुका है। जी हां! हम जिस लवेबल कपल की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं, बल्कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए विदेश जा रहें हैं, वहीं अब विक्की कौशल भी अपनी पत्नी कैटरीना कैफ संग विदेश के लिए निकल चुके हैं, हाल ही में दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है।

अपनी लेडी लव कैटरीना संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए विक्की कौशल

अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी को लाखों लोग पसंद करते हैं। इन दोनों की सादगी और एक-दूसरे के प्रति इनका केयर और प्यार देख, फैंस इस जोड़ी की मिसाल देते हैं। वहीं इसी बीच विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस एकबार फिर इस कपल के दीवाने बन चुके हैं।


दरअसल विक्की और कैटरीना का यह लेटेस्ट वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है। दोनों को रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान इस पॉवर कपल का लुक देखते बन रहा था। दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले एयरपोर्ट पर नजर आए, वहां मौजूद सभी की निगाहें इसी कपल पर टिक गईं। दोनों ने मीडिया को जमकर पोज भी दिया और फिर अंदर चले गए।


विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का एयरपोर्ट लुक

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के एयरपोर्ट लुक के बारे में आपको बताएं तो अभिनेत्री ने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट कैरी की हुई थी और शर्ट के ऊपर लॉन्ग कोट उनके लुक में चार चांद लगा रहा था। बालों को खुला रखते हुए उन्होंने आंखों में काला चश्मा भी लगाया हुआ था, वहीं विक्की की बात करें तो अभिनेता ब्लैक टी शर्ट और डेनिम के साथ जैकेट कैरी की हुई थी, साथ ही उन्होंने कैप और चश्मा भी लगाया हुआ था। विक्की कौशल और कैटरीना इस दौरान कपल गोल्स देते नजर आए।

विक्की-कैटरीना की क्रिसमस तस्वीरों ने जीता था दिल

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अक्सर ही अपने फैंस को अपनी प्यार भरी तस्वीरों का ट्रीट देते रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही विक्की कौशल ने अपनी बेटरहाफ के साथ क्रिसमस की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसपर फैंस ने खूब प्यार जताया था। दोनों की रोमांटिक तस्वीर देख, फैंस के चेहरे खिल उठे थे। देखें यहां -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story