×

'एनिमल' की भाभी नंबर 2 पर आया विक्की कौशल का दिल! लीक हुई दोनों की रोमांटिक तस्वीरें

Vicky Kaushal Tripti Dimri Viral Photos: 'एनिमल' की रिलीज के बाद से तृप्ति डिमरी सुर्खियों में है। इस बीच एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 13 Dec 2023 7:43 AM GMT
एनिमल की भाभी नंबर 2 पर आया विक्की कौशल का दिल! लीक हुई दोनों की रोमांटिक तस्वीरें
X

Vicky Kaushal Tripti Dimri Viral Photos: रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म 'एनिमल' सिनेमाघरों में खूब धमाल मचा रही है। फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी अपने-अपने किरदार को लेकर काफी चर्चा में है। खासकर तृप्ति डिमरी, जिन्होंने फिल्म में रणबीर कपूर के साथ इंटिमेट सीन्स दिए हैं। लोग उनके इस कदर दीवाने हो गए हैं कि एक्ट्रेस को 'नेशनल क्रश' का टैग मिल गया है। इन सब के बीच सोशल मीडिया पर तृप्ति की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और उनकी ये तस्वीरें रणबीर के साथ नहीं बल्कि विक्की कौशल के साथ वायरल हो रही हैं। जी हां...रणबीर के बाद अब एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं क्या है इस वायरल फोटोज के पीछे की सच्चाई?

विक्की की बाहों में दिखीं तृप्ति डिमरी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में तृप्ति डिमरी विक्की कौशल की बाहों में नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें किसी पोर्ट की नजर आ रही हैं। दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। विक्की कौशल और तृप्ति काफी स्टाइलिश कपड़ों में नजर आ रहे हैं। सामने आई इन तस्वीरों में दोनों काफी करीब नजर आ रहे हैं। वैसे ये फोटो रियल लाइफ रोमांस की नहीं हैं, बल्कि एक अपकमिंग प्रोजेक्ट की हैं, यानी पर्दे पर विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की जोड़ी कमाल करती नजर आएगी।




इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

बता दें कि विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी क्रोएशिया में फिल्म की शूटिंग करते हुए स्पॉट किए गए थे, ये तस्वीरें उस दौरान की ही हैं। दोनों धर्मा प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' में रोमांस करने के लिए तैयार हैं। ये फिल्म फरवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सामने आई तस्वीरों की बात करें, तो तृप्ति डिमरी इन फोटोज में काफी स्टाइलिश लग रही हैं। वहीं विक्की कौशल भी कुछ कम नहीं लग रहे।


'एनिमल' के बाद तृप्ति को मिला नेशनल क्रश का टैग

'एनिमल' से पहले तृप्ति डिमरी बाबिल खान के साथ फिल्म 'काला' में नजर आई थीं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थीं और इसे भी काफी पसंद किया गया था। इसके बाद भी तृप्ति की काफी चर्चा हुई थी। एक्ट्रेस ने इमतियाज अली की फिल्म 'लैला मजनू' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वह फिल्म 'बुलबुल' में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन 'एनिमल' में निभाए गए एक छोटे से रोल से जो फेमस तृप्ति को मिला, वो उन्हें उनकी किसी फिल्म से नहीं मिला है। 'एनिमल' के बाद तृप्ति को नेशनल क्रश का टैग मिल गया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story