×

Sam Bahadur: सैम बहादुर की स्पेशल स्क्रीनिंग में कैटरीना ने दिखाया बोल्ड अंदाज, नजरें नहीं हटा पा रहें फैंस

Sam Bahadur Special Screening: विक्की कौशल अपनी फिल्म "सैम बहादुर" के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Nov 2023 6:16 PM GMT
Sam Bahadur Special Screening
X

Sam Bahadur Special Screening (Photo- Social Media)

Sam Bahadur Special Screening: विक्की कौशल अपनी फिल्म "सैम बहादुर" के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर यानी कि आज से ठीक दो दिन बाद सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इसी बीच रिलीज से पहले बुधवार की शाम को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जहां इंडस्ट्री के तमाम कलाकार "सैम बहादुर" को सपोर्ट करने पहुंचें, वहीं विक्की कौशल की लेडी लव कैटरीना कैफ भी अपने पति को सपोर्ट करने स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचीं, जहां उनका बेहद ही बोल्ड अवतार देखने को मिला।

"सैम बहादुर" की स्पेशल स्क्रीनिंग में कैटरीना कैफ ने लूटी महफिल

बॉलीवुड कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इंडस्ट्री के बेहद ही प्यारे और लवेबल कपल हैं, इन दोनों की जोड़ी को देख फैंस और यूजर्स इन्हें एडोर करते नहीं थकते। दोनों अक्सर ही एक-दूसरे के सपोर्ट में खड़े रहते हैं। अब जैसा कि विक्की कौशल की फिल्म रिलीज होने जा रही है तो भला कैटरीना कैफ उन्हें कैसे सपोर्ट ना करती। "सैम बहादुर" की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर कैटरीना कैफ ने चार चांद लगा दिया, वह स्क्रीनिंग पर इतने बोल्ड लुक में नजर आईं कि पूरी लाइमलाइट वही लूट ले गईं।


ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में लगी बेहद कातिलाना

बुधवार की शाम को मुंबई में आयोजित किए गए "सैम बहादुर" की स्पेशल स्क्रीनिंग की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिसमें से एक वायरल हो रहा वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। वह वीडियो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का है, जिसमें हाथों में हाथ डाले यह कपल बेहद ही खूबसूरत लग रहा है। यही नहीं दोनों ट्विनिंग करते हुए भी नजर आए। कैटरीना कैफ ने जहां ब्लैक कलर की बेहद ही हॉट ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई थी, वहीं विक्की कौशल ने भी उनसे मैचिंग करते हुए ब्लैक आउटफिट चुना हुआ था। दोनों ने मीडिया के सामने जमकर पोज भी दिया, वहीं वहां मौजूद फैंस इनपर से अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहें थे। अब जब सोशल मीडिया पर भी वीडियो वायरल हो गया है कि नेटीजेंस कपल की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं।

1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है फिल्म

विक्की कौशल की फिल्म "सैम बहादुर" 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक दे रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग 6 दिन पहले शुरू कर दी गई थी और आंकड़ों के मुताबिक पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अपनी अच्छी शुरुआत कर सकती है। इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मुख्य किरदारों में हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story