×

निर्माता बनेंगे Vidyuth Jammwal, कहा- अपने लिए आपको खुद कुछ करना होगा

कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का परचम लहराने वाले और एक्शन सीन्स के महारथी विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) ने पिछले साल अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया था, बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल कहना है कि उन्होंने निर्माता बनने की कोई योजना नहीं बनाई थी और इसे एक अच्छी उन्नति बताया।

Anushka Rati
Published on: 8 July 2022 5:15 PM GMT
निर्माता बनेंगे Vidyuth Jammwal, कहा- अपने लिए आपको खुद कुछ करना होगा
X

Khuda Hafiz 2 Vidyut Jammwal (image: Social Media)

Vidyuth Jammwal will become the producer

विद्युत जामवाल ने एक निर्माता या अभिनेता होने के नाते, क्या अधिक चुनौतीपूर्ण है इस विषय में बातचीत में कहा कि "यह आश्चर्यजनक है, यह एक उन्नति है जिसे मैंने अनुभव किया है। मैंने निर्माता बनने की कभी कोई योजना नहीं बनाई थी, यह सब बस हो गया। कभी कभी आपको ये एहसास होता है कि मैं कुछ चीजों को इस तरह करना चाहता हूं, पर अगर कोई आपके लिए नहीं कुछ नहीं कर रहा है तो इसे आप अपने दम पर क्यों न कर लें।"

"ये एक अच्छी उन्नति है और मैं इसके कठिन हिस्से को नहीं जानता पर ये बहुत मजेदार है और आपके लिए जो कुछ भी नया है वह आपको कुछ अच्छे के लिए कोशिश करने का मौका देती है।" आपको यह भी बता दें की विद्युत जामवाल का पहला प्रोडक्शन IB71 है जो संकल्प रेड्डी द्वारा निर्देशित किया गया था। विद्युत जामवाल को यह जासूसी थ्रिलर एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें ये देखने को मिलेगा की कैसे भारतीय खुफिया अधिकारियों ने पूरे पाकिस्तानी प्रतिष्ठानों को पछाड़ दिया और भारतीय सशस्त्र बलों को दो-मोर्चे के युद्ध का सामना करने के लिए आवश्यक लाभ दिया।

विद्युत जामवाल ने 2011 में फिल्म "फोर्स" से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की साथ ही उन्होंने "जंगली", "कमांडो", "कमांडो2", "बादशाहो" "खुदा हाफिज" और "बुलेट राजा" जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया और इसके साथ ही अपने शीर्ष कौशल के साथ एक्शन की शैली में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

विद्युत जामवाल की एक्शन शैली कैसे विकसित हुई इस बारे में उन्होंने बताया की "एक सचेत कोशिश चल रही है, लोग पूछ रहें हैं की "खुदा हाफ़िज़2" के बारे में क्या अलग है और मुझे लगता है कि मैं वास्तविकता के करीब रहता हूं अगर लोग इससे थोड़ा दूर रहते हैं, यह आजकल वास्तव में काम नहीं करता है, या तो यह इतना काल्पनिक होना चाहिए कि लोग इसके बारे में सोच भी नहीं सकते या तो आप वास्तविकता के करीब आ सकते हैं। " आपको बता दें की विद्युत की फिल्म "खुदा हाफ़िज़2" 17 जून को रिलीज हो चुकी है वहीं दर्शकों को उनकी ये फिल्म काफी पसंद भी आई है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story