×

Merry Christmas: इस बॉलिवुड ऐक्ट्रेस के सबसे बड़े फैन हैं साउथ स्टार विजय सेतुपति, कहा- वह बहुत खूबसूरत हैं

Merry Christmas: विजय सेतुपति ने "मेरी क्रिसमस" के प्रमोशन के दौरान अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह किस बॉलीवुड अभिनेत्री के सबसे बड़े फैन हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Jan 2024 1:29 PM GMT (Updated on: 4 Jan 2024 1:40 PM GMT)
Merry Christmas
X

Merry Christmas

Merry Christmas: साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "मेरी क्रिसमस" को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं। फिल्म की रिलीज में अब महज कुछ ही दिन बचे हुए हैं, वहीं फिल्म की पूरी टीम बहुत ही तेजी के साथ इसका प्रमोशन करने में जुट चुकी है। विजय सेतुपति ने "मेरी क्रिसमस" के प्रमोशन के दौरान अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह किस बॉलीवुड अभिनेत्री के सबसे बड़े फैन हैं।

कैटरीना कैफ के फैन हैं विजय सेतुपति

अभिनेता विजय सेतुपति ने अपनी अपकमिंग फिल्म "मेरी क्रिसमस" की पूरी टीम के साथ मुंबई में आयोजित हुई एक एक प्रेस कांफ्रेंस अटेंड की, जहां उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई बातें शेयर की और साथ ही यह भी खुलासा किया कि वह किस बॉलीवुड अभिनेत्री के फैन हैं।


साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति ने कैटरीना कैफ के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कैटरीना के साथ काम करूंगा। मैं कैटरीना का बहुत बड़ा फैन हूं। वह बहुत ही थॉट फुल पर्सन हैं। वह बहुत ही प्रश्न करती हैं और बहुत ही ज्यादा सोचती हैं। बहुत ही डेडीकेटेड हैं, और समझने की कोशिश करती हैं। वह नए विचारों के साथ आती हैं और आपकी बात भी बहुत ही ध्यान से सुनती हैं। वह किसी को सीन को और भी बेहतर बनाने के लिए बहुत एफर्ट डालती हैं। मुझे लगता है कि वह बहुत ही खूबसूरत और सेंसिबल हैं, उनके साथ काम करके मुझे ऐसा ही लगा।"

रिलीज हुआ "मेरी क्रिसमस" का नया गाना

अपकमिंग फिल्म "मेरी क्रिसमस" का नया गाना "नजर तेरी तूफान" आज रिलीज किया गया है। इस गाने में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने को दर्शकों का अटूट प्यार मिल रहा है।


12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

"मेरी क्रिसमस" फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ ही विजय सेतुपति, संजय कपूर, राधिका आप्टे, विनय पाठक और प्रतिमा काजमी मुख्य किरदारों में हैं। श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। पहली बार बड़े पर्दे पर कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्क्रीन शेयर करने वाले हैं, दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं। यह फिल्म थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर होने वाली है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story