×

Shahid Kapoor की 'हैदर' का दूसरा पार्ट नहीं होगा रिलीज? यहां जानें वजह

Shahid Kapoor: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की बहुत कम फिल्में हैं, जो ब्लॉकबस्टर रही हैं, जिनमें से एक 'हैदर' है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था, लेकिन क्या अब इसका दूसरा पार्ट रिलीज नहीं होगा? आइए जानते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 14 Oct 2023 9:28 AM GMT
Shahid Kapoor की हैदर का दूसरा पार्ट नहीं होगा रिलीज? यहां जानें वजह
X

Shahid Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बार ऐसी फिल्में बनती हैं, जिन्हें लोग सालों-सालों तक भूला नहीं पाते हैं। इन्हीं में से एक फिल्म है शाहिद कपूर की 'हैदर'। इस फिल्म को शाहिद कपूर के करियर का टर्निंग पाइंट भी माना जाता है, क्योंकि शाहिद की ऐसी बहुत कम फिल्में हैं, जो ब्लॉकबस्टर रही हैं और 'हैदर' इनमें से एक है। यह भी इतनी ज्यादा हिट रही थी कि फैंस के लिए दिलों-दिमाग में आज तक इस फिल्म का एक-एक सीन बसा हुआ है और यही कारण है कि फैंस बेहद बेसब्री से इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन क्या विशाल भारद्वाज इसका दूसरा पार्ट लेकर आएंगे? या फिर फैंस का इंतजार हमेशा के लिए इंतजार ही बन कर रह जाएगा? आइए जानते हैं।

'हैदर 2' की रिलीज पर क्या बोले विशाल भारद्वाज?

आज से 10 साल पहले विशाल भारद्वाज द्वारा बनाई गई फिल्म 'हैदर' में गहराई से कश्मीर मुद्दा दिखाया गया था। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। वहीं, जब हाल ही में विशाल भारद्वाज से इस फिल्म के सीक्वल को लेकर सवाल किया गया था, तो उन्होंने कहा- ''जिस समय ये फिल्म रिलीज हुई थी उस समय मैं कश्मीर मुद्दे से कनेक्टेड था और उस जोन में ही मैंने ये फिल्म बनाई थी। फिल्म को देशभर में प्रशंसा मिली थी, लेकिन मौजूदा समय में मैं कश्मीर मुद्दे से कनेक्टेड नहीं हूं और मुझे इसका आइडिया नहीं है। इसलिए इस समय तो मैं हैदर 2 के बारे में सोच भी नहीं रहा हूं और इसका कोई लॉजिक भी नहीं है।''


क्या रिलीज होगा 'हैदर' का दूसरा पार्ट?

विशाल भारद्वाज ने इस फिल्म को मिले प्यार के लिए अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा- ''मुझे इस बात की खुशी है कि फिल्म के पहले पार्ट को अभी तक लोग भूले नहीं है।'' वैसे अगर ध्यान दिया जाए तो भले ही विशाल ने ये कहा है कि वे हैदर 2 फिलहाल नहीं बना रहे हैं, लेकिन उन्होंने ये नहीं कहा है कि वे हैदर 2 कभी बनाएंगे ही नहीं। ऐसे में संभावना है कि एक न एक दिन इस फिल्म के दूसरे पार्ट पर काम जरुर किया जाएगा।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story