×

DID Super Mom 3: रश्मिका मंदाना और गोविंदा का शानदार डांस, फिल्म "पुष्पा" के गाने "सामी-सामी" पर लचकाई कमर

DID Super Mom 3: डीआईडी सुपर मॉम्स 3 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में रश्मिका मंदाना और गोविंदा ने एक साथ डांस किया। देखिए उनका वीडियो।

Anushka Rati
Published on: 24 Sep 2022 3:04 PM GMT
DID Super Mom 3: रश्मिका मंदाना और गोविंदा का शानदार डांस, फिल्म पुष्पा के गाने सामी-सामी पर लचकाई कमर
X

DID SuperMom Season 3 (image: social media)

DID SuperMom Season 3 Latest Episode: आपको बता दें कि, रश्मिका मंदाना डीआईडी सुपर मॉम्स 3 के ग्रैंड फिनाले में नजर आएंगी। जहां अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फिल्म "गुड बाय" की प्रमोशन के लिए आएंगी। वहीं शो डीआईडी सुपरमॉम 3 में गेस्ट बनकर आए गोविंदा के साथ डांस करती नजर आएंगी। बता दें कि दोनों 2021 में रश्मिका और अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा: द राइज के गाने "सामी सामी" पर पैर थिरकते हुए नजर आएंगे।

वहीं आज ज़ी टीवी ने अपकमिंग ग्रैंड फिनाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया। उस 15-सेकंड की वीडियो क्लिप में, गोविंदा, जिन्हें बॉलीवुड में सबसे बेहतरीन डांसर्स में से एक माना जाता है रश्मिका मंदाना के साथ कदम मिलाते हुए देखा गया जहां उन्होंने मंच पर सामी सामी हुक स्टेप किया। बता दें कि वीडियो को शेयर करते हुए चैनल ने यह अनाउंसमेंट की कि रश्मिका और गोविंदा रविवार रात 9 बजे डीआईडी सुपर मॉम्स के ग्रैंड फिनाले में नजर आएंगे।

इसके अलावा डांस इंडिया डांस का स्पिन-ऑफ एडिशन डीआईडी सुपर मॉम्स 3, कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा के साथ एक्सपायरिंस्ड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर और भाग्यश्री द्वारा जज किया जाता है। वहीं ज़ी टीवी पर 2 जुलाई को टेलीकास्ट होने वाले डांस रियलिटी शो ने भाग्यश्री की शुरुआत एक रियलिटी शो जज के रूप में की, जबकि उर्मिला ने 15 साल बाद टीवी जज के रूप में वापसी की है।

बता दें कि, सामी सामी गाना : अर्जुन और रश्मिका की पुष्पा: द राइज़ रिलीज़ होने के बाद से फैंस का पसंदीदा रहा है। वहीं इंटरनेट कई वीडियो से भरा हुआ है जिसमें लोगों को अट्रैक्ट गाने पर थिरकते हुए दिखाया गया है। जहां हाल ही में, रश्मिका ने एक यंग स्कूल स्टूडेंट का अपने गाने पर इज वे में डांस करते हुए एक वीडियो शेयर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। बच्ची की एक्सप्रेशन से इनफ्लुएंस्ड होकर रश्मिका ने कहा कि "बच्ची" ने उनका दिन बना दिया है और कहा कि वह उससे मिलना चाहती है।

इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, रश्मिका अगली बार विकास बहल की फिल्म "गुड बाय" में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ दिखाई देंगी। रश्मिका पुष्पा फ्रेंचाइजी, पुष्पा: द रूल के दूसरे भाग पर भी काम शुरू करेगी। फिल्म में अल्लू अर्जुन और फहद एफ भी होंगे।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story