×

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा और अभिमन्यु की लड़ाई पहुंची नए मोड़ पर, देखें आज के एपिसोड में क्या होगा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 June 2022: आइये जानते हैं कि कैसे अक्षरा और अभिमन्यु की लड़ाई नए मोड़ पर आ जाती है और अक्षरा जा पहुँचती है गोयनका हाउस।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Jun 2022 1:45 AM GMT (Updated on: 18 Jun 2022 1:45 AM GMT)
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 June 2022
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 June 2022 (Image Credit-Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 June 2022: ये रिश्ता क्या कहलाता (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) है के अगले एपिसोड में आप देखेंगे कैसे अभिमन्यु (Abhimanyu) अक्षरा (Akshara) से कहता है कि वो अपने जीवन भर अपनी बहन की बातों में आती रही है और अब्ब वो ये चाहती है कि उनकी माँ भी जीवन भर उसके पिता की बातों को ही मानती रहे। इसके बाद दोनों की बहस शुरू हो जाती है अभिमन्यु उससे कहता है कि वो कभी नहीं भूल सकता है कि सभी शादियाँ एक जैसी हैं, लोग या तो दुखी हैं या वो बस दुखी ही हैं लेकिन ऐसा व्यवहार करते हैं जैसे सब कुछ ठीक है। वह आगे कहता है कि ये उसकी ही गलती थी कि वो इस बात को भूल गया और ये सब उसकी ही गलती थी कि उसने शादी कर ली। यह सुनकर अक्षरा की आंखों में आंसू आ जाते हैं। वह अपना गुस्सा निकालती है और वहां रखी ईंटों पर रॉड से वार करती है। अक्षरा उससे पूछती है कि क्या उनका प्यार एक गलती थी और क्या उनकी शादी एक गलती थी, अगर ऐसा है तो उन्हें अपनी गलती सुधारनी चाहिए।

इसके बाद दोनों अलग अलग चले जाते हैं। दोनों एक बगीचे में बैठे होते हैं। जहां वे याद करते हैं कि उन्होंने एक-दूसरे से क्या कहा था।अभिमन्यु सोचता है कि अक्षरा उसे अपने पिता की तरह कैसे बुला सकती है, अक्षरा सोच रही है कि अभिमन्यु उनकी शादी को एक गलती कैसे मान सकता है।

बाद में, अक्षरा एक ऑटो लेती है और अभिमन्यु भी उसमें सवार हो जाता है। अक्षरा ड्राइवर से उसे गोयनका विला ले जाने के लिए कहती है। अक्षरा और अभिमन्यु दोनों ही रास्ते भर चुप रहते हैं। एक बार जब वे गोयनका विला पहुंचते हैं, तो अक्षरा नीचे उतर जाती है लेकिन उसका दुपट्टा ऑटो में फंस जाता है और उसे लगता है कि अभिमन्यु उसे रोक रहा है। वह पीछे मुड़ती है और अपने दुपट्टे को ऑटो में फंसा हुआ देखकर परेशान हो जाती है, अभिमन्यु उसे उसके लिए हटा देता है और चला जाता है।

गोयनका हाउस में, परिवार कुछ पकोड़े का स्वाद ले रहा है, जब वे बात करते हैं कि अक्षरा वास्तव में उन्हें कैसे पसंद करती है। स्वर्णा अक्षरा को दरवाजे पर पाती है और उसे वहां देखकर सभी हैरान रह जाते हैं। वह उन्हें बताती है कि वह जानती थी कि वे पकौड़े खाएंगे और इसलिए वह यहां आ गयी।

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिमन्यु मंजरी से कहता है कि अक्षरा उसके परिवार से मिलना चाहती थी और इसलिए गोयनका के पास गई। बाद में, वह और अक्षरा एक-दूसरे से टकराते हैं और एक मजेदार मजाक करते हैं। आगे क्या होता है जानने के लिए देखते रहिए "ये रिश्ता क्या कहलाता है।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story