×

डेली सोप की आगे की कहानी, जानिए किसका कितना है रेटिंग मीटर

suman
Published on: 13 Aug 2016 10:55 AM GMT
डेली सोप की आगे की कहानी, जानिए किसका कितना है रेटिंग मीटर
X

मुंबई: टेलीवुड के गलियारों में इन दिनों क्या चल रहा है। किस सीरियल में क्या हो रहा है। छोटे पर्दे के कौन से कलाकारों का क्या है सीरियल गेम। जानते हैं कि अगले हफ्ते में छोटे पर्दे पर कौन सा धमाल होने वाला है। रियलिटी शो से लेकर डेली शोप तक में क्या कर रहे हैं ये कलाकार....

shakti

शक्ति एक अस्तित्व का एहसास

शक्ति एक अस्तित्व का एहसास सीरियल में जब से किन्नर बनी सौम्या को अपने किन्नर होने का पता चलता है। वो खुद से टूट चुकी है। और अपनी जान लेने की कोशिश कर रही है। इन सब जद्दोजहद के बीच सौम्या को जब अपने पति का ख्याल आया है। उसके बाद उसने डिसाइड किया है कि वो अपनी इस सच्चाई को अपने पति को बता देगी। सीरियल में ये ट्रैक अगले हफ्ते में आने वाला है।

kapil

द कपिल शर्मा शो

रुस्तम के कलाकार अक्षय कुमार और इलियाना डिक्रूज जब कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। इनको देखकर शो के ऑडियंस खुद पर काबू नहीं रख पाएं। सभी उनसे मिलने को बेताब हो गए। मगर अली असगर और किकू शारदा ने इन कलाकारों को भी नजरअंदाज कर दिया। ऐसा वे इसलिए नहीं किए कि उन्हें अक्षय कुमार से खुन्नस निकालनी थी। बल्कि लोगों की खींचतान के बीच में खुद को घायल होने से बचाना चाहते थे।

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार अली और किकू दर्शकों के क्रेज को देखते हुए शूट करने से इनकार दिए। जब अक्षय को इस बात का पता चला तो वो उन्हें सेट पर ले आने के लिए ऑफ स्टेज दोनों को ढ़ूंढने के लिए गए और बड़े ही रोचक तरीके से अक्षय और उनके बॉडीगार्ड ने दोनों को खींच कर सेट पर ले गए। ये सारी हरकतें ऑन कैमरा शूट हुआ हैं जो द कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा।

साथ निभाना साथिया

साथ निभाना साथिया सीरियल की संस्कारी गोपी बहू उर्फ दोबोलीना भट्टाचार्य शराब पी कर हंगामा कर रही है। दरअसल सीरियल के एक सीन में गोपी बहू को शराब पीकर हंगामा करना था। इस वीडियो को देबोलीना ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। इस सीरियल में तीज के ट्रैक पर गोपी बहू के शराब पी कर अपने बड़ों से बत्तमीजी करते दिखाया जाएगा। सीरियल साथ निभाना साथिया स्टार प्लस का टॉप सीरियल्स में से एक है।

shoabe

मजाक-मजाक में

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। हाल ही में लाइफ ओके के नए शो मजाक-मजाक में के सेट पर उनका एक्सीडेंट हो गया और उन्हें चोट लग गई। इस शो में शोएब बतौर जज काम कर रहे हैं।

खबरों के अनुसार शोएब सेट पर बाइक चलाने के दौरान घायल हुए। एक्सीडेंट के समय शोएब शो का एक सीन कर रहे थे। शो के ब्रेक के दौरान, उन्होनें एक क्रू मेंबर की बाइक पर अपना हाथ आजमाने की सोची। लेकिन फिल्मसिटी के रिलायंस स्टूडियो के पास खुदाई का काम चल रहा था। इसके चलते उनकी बाइक गड्‍ढे के ऊपर रखी लोहे की प्लाइ पर फिसल गयी।

trending1

टीवी सीरियल की रेटिंग की दौड़

इस हफ्ते छोटे पर्दे के किस सीरियल ने मारी बाजी और कौन अपने जगह से पीछे खिसका और कौन पायदान पर टॉप रहा, हम बताने जा रहे है। सीरियल कुमकुम भाग्य इस हफ्ते टीआरपी रेटिंग में फिर से सबसे ऊपर पायदान है। तीन हफ्ते से ये सीरियल टॉप पर है। सीरियल शक्ति-अस्तित्व एक एहसास की में जब से सौम्या के किन्नर होने का पता चला है। तब से ये सीरियल लिस्ट में ऊपर पहुंच कर सीधे दूसरे नंबर है। इस सीरियल ने ये हैं मोहब्बतें को तीसरे नंबर पर कर दिया है। 2,000 एपीसोड पूरा कर चुका सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा चौथे नंबर पर है। इसके साथ ही उड़ान टीआरपी की लिस्ट में पांचवे नंबर हैं।

suman

suman

Next Story