×

Anushka and Deepika: अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण की कोल्ड वॉर, जब अनुष्का ने कहा मुझ पर कचरा फेंकना बंद करो

Anushka Sharma & Deepika Padukone Cold War : दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस हैं। दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और एक समय ऐसा था, जब इनके बीच कोल्ड वॉर देखने को मिली थी।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 13 Nov 2023 5:15 AM GMT (Updated on: 13 Nov 2023 5:15 AM GMT)
Anushka Sharma & Deepika Padukone
X

Anushka Sharma & Deepika Padukone

Anushka Sharma & Deepika Padukone Cold War : दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है। फैंस दोनों की शानदार एक्टिंग और खूबसूरती के दीवाने हैं। इंडस्ट्री की इन दोनों एक्ट्रेस के बीच एक समय खूब मनमुटाव की खबरें सामने आई थी और यह बताया जाता था कि उनके बीच कैट फाइट चल रही है। चलिए आज आपको इस बारे में जानकारी देते हैं और बताते हैं को आखिर इनकी लड़ाई क्यों हुई।

रणवीर बने झगड़े की वजह

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण के बीच हुए इस झगड़े की वजह रणवीर सिंह थे। एक समय ऐसा था जब रणवीर और अनुष्का एक दूसरे को डेट कर रहे थे और उनकी अफेयर की चर्चा हर जगह होती थी। हालांकि, बाद में किसी कारण से यह दोनों अलग हो गए थे। इन दोनों ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भी एक ही फिल्म से की थी जिसका नाम बैंड बाजा बारात था। उनकी केमिस्ट्री फिल्म में दर्शकों को बहुत पसंद आई थी और यह रियल लाइफ केमिस्ट्री बाद में रियल लाइफ बन चुकी थी जो ज्यादा समय तक नहीं चल पाए।

अनुष्का ने दिया था बयान

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शर्मा को यह कहते हुए देखा गया था कि उनकी और दीपिका की तुलना करना बिल्कुल बेकार है क्योंकि उन दोनों के बीच कोई भी तुलना नहीं है। एक्ट्रेस ने यह भी बोल दिया था कि दीपिका ने मुझसे ज्यादा फिल्में की है। वह सभी फिल्मों को हां नहीं करती हैं, बल्कि उन्हें फिल्मों के लिए चुना जाता है।

अनुष्का को आया था गुस्सा

एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का को यह बताते हुए देखा गया था कि मेरे दोस्त ने मुझे यह कहा था कि दीपिका यह जवानी है दीवानी कर रही है और तुम कुछ भी नहीं कर रही हो। यह सुनकर मुझे बहुत गुस्सा आया था और मैंने यह कहा था कि यह पूरी तरह से उनकी चॉइस है कि वह क्या कर रही है और कौन सी फिल्म कर रही हैं। जरूरी नहीं की जो वह कर रही है मैं भी उसी तरह की फिल्में करूं। मैं कभी भी किसी को नीचा नहीं दिखाया है वह चीज मुझे अच्छा बनाती है। मेरे ऊपर गंदगी डालना बंद कर दो क्योंकि मैंने तुम्हारे ऊपर कूड़ा नहीं फेंका है।

फिल्मों की लड़ाई

दीपिका और अनुष्का के बीच हुई यह कोल्ड वॉर उनकी फिल्मों में भी देखने को मिली। दीपिका ने रब ने बना दी जोड़ी से बेहतरीन पहचान हासिल की थी और अनुष्का शर्मा ने बैंड बाजा बारात में शानदार प्रदर्शन किया था। इसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करने से इनकार कर दिया और फिर उनकी फिल्में पद्मावत और सुई धागा में भी टक्कर देखी गई।

खत्म हुई कोल्ड वॉर

दोनों के बीच चली आ रही इस कोल्ड वॉर को मीडिया में कहीं तरह से उठाया जा रहा था और यह सोशल मीडिया पर चलने वाला महत्वपूर्ण मुद्दा बन गया था। हालांकि, कुछ समय बाद अनुष्का ने इसे पूरी तरह से खत्म कर दिया था और यह बोल दिया था कि मुझे दीपिका या फिर किसी से भी कोई समस्या नहीं है। वह अपने जीवन में अच्छा कर रही है और मैं भी जो कर रही हूं बहुत अच्छा कर रही हूं और हमारे बारे में जो बातें लिखी जा रही है और जिस तरह से उन्हें मोड़ा जा रहा है वह एक गलत दृष्टिकोण है। इसके बाद अनुष्का शर्मा को साल 2018 में दीपिका और रणवीर की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होते हुए देखा गया था और यहां पर उन्होंने यह प्रूफ कर दिया था कि उनके बीच में जो भी मतभेद हुए हैं। वह अब खत्म हो चुके हैं और दोनों के मन में एक दूसरे के प्रति ऐसी कोई भी बात नहीं है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story