×

Deepti Sadhwani कौन हैं? जिन्होंने किया Cannes Film Festival में अपना डेव्यू

Deepti Sadhwani Biogrpahy & Net Worth: दिप्ति साधवानी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में डेब्यू किया, जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जानिए इनके बारे में

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 16 May 2024 9:06 AM GMT
Deepti Sadhwani Biography & Net Worth
X

Deepti Sadhwani Biography 

Deepti Sadhwani Biography: इस समय हर तरफ दीप्ति साधवानी के ही चर्चे हैं। जिसके पीछे की वजह है कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 क्योकि Deepti Sadhwani ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में उन्होंने पहली बार शिरकत की है। फ्रेंच रिवेरा की अपनी यात्रा के विवरण साझा करने के बाद, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया उन्होंने बुधवार को उत्सव के दौरान अपनी पहली रेड कार्पेट उपस्थिति की तस्वीरें साझा कीं, जिससे उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स इस कार्यक्रम के लिए उनकी ड्रेस ने लोगो को काफी ज्यादा आकर्षित किया है। जिसके बाद लोग ये जानने की कोशिश करने लगे की कौन हैं Deepti Sadhwani, चलिए जानते हैं इनके बारे में

कौन है दीप्ति साधवानी (Who is Deepti Sadhwani)-

भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय हस्तियां इस प्रसिद्ध कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपनी भव्य उपस्थिति दर्ज की है। 23 जनवरी 1991 में Deepti Sadhwani का जन्म हुआ था। ये उत्तर प्रदेश के लखनऊ से ताल्लुक रखती है। इन्होंने जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट से एमबीए, सीए व आईसीडब्ल्यूए पढ़ाई पूरी की है। उन्होंने संगीत में शिक्षा प्राप्त की है। इन्होंने कई सारे म्यूजिक वीडियों में भी काम किया है। लेकिन सबसे ज्यादा फेमस लाला लोरी संगीत वीडियो से मिली है। दीप्ति साधवानी को मिस नॉर्थ इंडिया का ताज मिला है और बाद में वह मिस इंडिया प्रतियोगिता के क्षेत्रीय फाइनल में भी पहुच चुकी है।

दीप्ति साधवानी मूवी (Deepti Sadhwani Movie)-

दीप्ति साधवानी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने रॉक बैंड पार्टी, नज़र हती दुर्गतन घाटी में काम किया है। दीप्ति फिटनेस फ्रीक है। और नियमित रूप से योगाभ्यास करती है।

दीप्ति साधवानी का बॉयफ्रेंड कौन हैं ( Deepti Sadhwani Boyfriend)-

दीप्ति साधवानी (Deepti Sadhwani) की अभी शादी नहीं हुई है। और इसके अलावा दीप्ति साधवानी किसे डेट कर रही है। इसके बारे में भी किसी प्रकार की जानकारी प्राप्त है।

दीप्ति साधवानी नेटवर्थ (Deepti Sadhwani Net Worth)-

दीप्ति साधवानी जबसे कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में हिस्सा ली है, तबसे हर कोई जानना चाहता है कि दीप्ति साधवानी के पास कितनी संपत्ति है। लेकिन इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं प्राप्त है कि दीप्ति साधवानी के पास कुल कितनी संपत्ति (Deepti Sadhwani Net Worth) है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story