×

क्या करता है माहिरा खान का दूसरा पति? यहां जानिए एक्ट्रेस के हमसफर से जुड़ी सभी डिटेल

Mahira Khan Second Husband: हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने दूसरी शादी रचाई है। आइए जानते हैं कौन है माहिरा खान का दूसरा पति और क्या करता है?

Ruchi Jha
Published on: 2 Oct 2023 8:32 AM GMT
क्या करता है माहिरा खान का दूसरा पति? यहां जानिए एक्ट्रेस के हमसफर से जुड़ी सभी डिटेल
X

Mahira Khan Second Husband: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने 1 अक्टूबर 2023 को अपने बॉयफ्रेंड सलीम करीम संग शादी कर ली है। ये माहिरा की दूसरी शादी है। एक्ट्रेस की शादी का वीडियो उनके मैनेजर ने शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि कपल ने अपने फैमिली और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की है, लेकिन माहिरा की शादी के बाद उनके फैंस यह जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने किससे शादी की है और वह क्या करता है? तो चलिए जानते हैं।

कौन है माहिरा खान का दूसरा पति?

दरअसल, माहिरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम संग शादी की है। माहिरा के शौहर पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं है। वह एक बिजनेसमैन हैं और पांच साल से माहिरा को डेट कर रहे हैं। सलीम माहिरा के अच्छे दोस्त भी हैं। सलीम सिम्पैसा नाम के फेमस स्टार्ट-अप कंपनी के सीईओ हैं। ये कंपनी 15 से ज्यादा देशों में विभिन्न क्षेत्रों के मर्चेंट्स को फैसिलिटी प्रोवाइड करती है। हालांकि, सलीम का काम भले ही शोबिज़ से रिलेटिड ना हो, लेकिन यह दावा किया जाता है कि वह एक प्रोफेशनल डीजे हैं।

कैसे हुई माहिरा-सलीम की मुलाकात?

रिपोर्ट्स के अनुसार, सलीम और माहिरा की पहली मुलाकात एक इवेंट में हुई थी। ये इवेंट टेलीविजन एप्लिकेशन, टैपमैड टीवी द्वारा की गई थी। माहिरा ने अपनी लव लाइफ को सुर्खियों से दूर रखा था। उन्होंने मीडिया में सलीम के बारे में रेयर ही बयान दिए हैं, जिनमें से एक 2020 में था, जिसमें उन्होंने कंफर्म किया था कि वे सलीम को डेट कर रही हैं। इस दौरान माहिरा ने कहा था, "हमसफ़र में एक लाइन है जो मुझे सुंदर लगी, जहां अशर खिरद से कहते हैं, 'पता नहीं तुम मुझे किस नेकी के बदले में मिली हो' और मैं उनके बारे में भी ऐसा ही सोचती हूं। मैंने अपनी लाइफ में जरूर कुछ अच्छा किया होगा जो भगवान ने उसे मेरे पास भेज दिया।''

माहिरा की शादी का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में माहिरा खान लाइट ब्लू कलर का लहंगा, चोली पहने नजर आ रही हैं, जिस पर उन्होंने मैचिंग की लॉन्ग चुनरी कैरी की थी। दुल्हन बनी माहिरा काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं उनके दूल्हे सलीम ने ऑल ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी थी, जिस पर उन्होंने ब्लू कलर का साफा बांधा हुआ था। दोनों की जोड़ी वाकई काफी अच्छी लग रही थी। वीडियो में सलीम माहिरा का घूंघट उठाते हुए और फिर उन्हें गले लगाते नजर आते हैं। इस दौरान कपल के रिश्तेदार और फ्रेंड्स तालिया बजाकर उन्हें चियर करते दिख रहे हैं। माहिरा खान की शादी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story