×

David Dhawan & Govinda: 17 फिल्में करने के बाद टूट गई थी डेविड और गोविंदा की दोस्ती, इस बात से आई थी रिश्ते में दरार

David Dhawan & Govinda: इंडस्ट्री के दो चर्चित नाम डेविड धवन और गोविंदा के बीच सालों पहले किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया था। 17 फिल्में करने के बाद अचानक ही इन दोनों ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया था।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 15 Nov 2023 11:30 AM GMT (Updated on: 15 Nov 2023 11:30 AM GMT)
david dhawan and govinda relationship
X

david dhawan and govinda relationship

डेविड धवन और गोविंद दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित नाम हैं। एक बड़े पर्दे पर अपना जादू चलाता है तो दूसरे को पर्दे के पीछे से जादू चलाते हुए देखा जाता है। उन्होंने साथ में मिलकर क सारी बेहतरीन फिल्में भी हैं और बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है। हालांकि, कुछ समय पहले दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थी जो लंबे समय तक चली और इन्होंने एक दूसरे से बात करना भी बंद कर दिया था। लेकिन अब गोविंदा ने इस बारे में जानकारी दी है कि दोनों के बीच फिर से पैचअप हो चुका है। चलिए आज आपको उनकी लड़ाई और वापस हुई दोस्ती के बारे में बताते हैं।

गोविंदा और डेविड का पैचअप

क्यों 90 के दशक की मशहूर जोड़ी डेविड और गोविंदा की दोस्ती में आई दरार खत्म हो चुकी है और इनका फिर से पैचअप हो गया है। इस बात की जानकारी गोविंदा की सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मिली है। एक्टर ने डेविड के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा पहले मेरी दो पत्नियां हुआ करती थी एक सुनीता और दूसरी डेविड। इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोगों ने यह प्रयास लगना शुरू कर दिए हैं कि दोनों के बीच में वापस से दोस्ती हो चुकी है। दोस्ती की खबरें सामने आने के बाद लोग उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में भी बातें करने लगे हैं।

क्यों हुआ था मनमुटाव

गोविंदा और डेविड धवन ने एक साथ कई हिट फिल्में बॉक्स ऑफिस को दी है। लगभग 17 फिल्में एक साथ करने के बाद इन दोनों के बीच मनमुटाव हो गया था। गोविंदा ने पूरा किस्सा बताया था और कहा था कि जब डेविड मेरे पास आए तो मुझे वह अच्छे स्वभाव के लिए अच्छी लगे और मुझे लगा कि मुझे उनके साथ काम करना चाहिए। उनके साथ कुछ फिल्में करने के बाद मुझे लगा कि मैं उनके साथ हिट दे सकता हूं और हमने एक के बाद एक 17 फिल्मों में काम किया। मेरे भाई भी डायरेक्ट है लेकिन मैंने उनके साथ इतनी फिल्में नहीं कि जितना मैंने डेविड के साथ काम किया और मैंने उसे अपने रिश्तेदारों से ज्यादा माना। गाने बताया था कि उन्होंने चश्मे बद्दूर सब्जेक्ट के बारे में भी डेविड को बताया था और उन्होंने इसमें ऋषि कपूर के साथ काम करना शुरू कर दिया। जब इस बात की जानकारी गोविंद को लगी तो उन्होंने डेविड को डांटने के लिए फोन लगाया और यहां पर दोनों के बीच थोड़ी बोलचाल हुई। गोविंदा ने बताया कि मेरे सेक्रेटरी डेविड के साथ थे और मैंने उन्हें फोन स्पीकर पर रखने को कहा था और बोला था कि वह जो कहेगी मैं सुनूंगा। यहां पर डेविड ने यह कहा कि चीची बहुत सवाल करने लगा है और मेरा मन नहीं है उसके साथ काम करने का उससे बोल दो कहीं और छोटा-मोटा काम ढूंढ ले और यह सुनकर मेरा दिल टूट गया था और मैंने उससे बात बंद कर दी थी।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story